scriptमिर्जापुर में मगरगच्छ का आतंक, खौफ में जी रहे ग्रामीण | Crocodiles enter residential areas in of Mirzapur | Patrika News

मिर्जापुर में मगरगच्छ का आतंक, खौफ में जी रहे ग्रामीण

locationमिर्जापुरPublished: Sep 01, 2016 09:47:00 am

Submitted by:

sarveshwari Mishra

वन विभाग टीम को नहीं मिली सफलता, ग्रामीण परेशान

Crocodile

Crocodile

मिर्ज़ापुर. मड़िहान थाना क्षेत्र के बिसुनपुरा गांव में ग्रामीण इन दिनों परेशान हैं कि उन्हें दिन रात एक तालाब की रखवाली करनी पड़ रही है। भय से तालाब के आसपास रहने वाले सभी परेशान हैं। कारण है मगरमच्छ का खौफ।


उफानाई बाढ़ और लगातार हो रही बारिश के बीच कहीं से तालाब में इन दिनों एक मगरमच्छ घुस गया है। जिसकी वजह से तालाब पर दिन में ग्रामीणों की भारी भीड़ जमा होती है। लोगों को डर है की कही मगरमच्छ भीड़ पर हमला न कर दे । रात के दौरान तालाब के आसपास के लोग मगरमच्छ के खौफ में रात बिताते हैं दो दिनों से मगरमच्छ तालाब में है वन विभाग को सूचना देने के बाद गांव में पहुंचे वन दरोगा विनोद कुमार सिंह और कर्मचारियों ने तालाब का निरीक्षण किया मगर अभी तक तालाब से मगरमच्छ नहीं पकड़ा जा सका है ।

जिससे ग्रामीणों में रोष व्याप्त है वहीं जिन लोगों ने तालाब में मछली पालन किया है वे लोग भी परेशान हो हैं। उन्हें डर है कि कहीं तालाब की पूरी मछली मगरमच्छ की वजह से न ख़त्म हो जाय। फिलहाल मगरमच्छ को देखने के लिए भीड़ होने से गांव के लोग परेशान हो गये है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो