दबंग ने घर पर चढ़ महिला को जड़ा थप्पड़, वीडियो वायरल

Varanasi Uttar Pradesh

Publish: Oct, 13 2017 11:18:33 PM (IST)

Mirzapur, Uttar Pradesh, India
दबंग ने घर पर चढ़ महिला को जड़ा थप्पड़, वीडियो वायरल

देहात कोतवाली क्षेत्र के बघौरा गांव की घटना

मिर्जापुर. देहात कोतवाली क्षेत्र के बघौरा गांव में आपसी विवाद में एक दबंग ने महिला को थप्पड़ मार दिया। विवाद के दौरान मौके पर मौजूद किसी ने पूरी घटना को अपने मोइबल फोन में रिकाॅर्ड कर लिया और बाद में उसे सोशल मीडिया पर वारयल कर दिया। मिली जानकारी के अनुसार जमीन के विवाद को लेकर गांव के दबंग ने महिला को थप्पड़ मार दिया। इसके बाद अन्य दबंगों ने महिला के घर पर लाठी-डंडा लेकर चढ़ गए और जमकर बवाल काटा। सोशल मीडिया पर वीडियो वारयल होते ही पुलिस ने पीड़ित पक्ष की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दिया है। वहीं, महिला को थप्पड़ मारने वाला दबंग फरार चल रहा है। पुलिस आरोपी की तलाश तेज कर दी है।

 

यह भी पढ़ें- पुलिस की गुंडईः फरियाद लेकर एसपी कार्यालय पहुंचे युवक को सीओ ने जड़े थप्पड़, किया दुर्व्यवहार

 

 

बताया जा रहा है कि गांव के ही श्याम नारायण और भूपेंद्र के बीच जमीन को लेकर काफी दिनों से विवाद चल रहा है। गुरुवार को जमीन के विवाद को लेकर कहासुनी होने लगी। जानकारी होते ही दोनों पक्ष के लोग घर पर पहुंच गए। आपस मे कहासुनी हो ही रही थी कि अचानक दबंग ने महिला को थप्पड़ जड़ दिया। इस बीच अन्य लोग भी महिला के घर वालो पर लाठी डंडे के साथ चढ़ कर मारपीट करने लगे। महिला को थप्पड़ मारते किसी ने इसका वीडियो बना कर सेशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

 

यह भी पढ़ें- मिर्जापुर के सरकारी स्कूल की 80 छात्राएं बीमार, 24 की हालत गंभीर

 

इस घटना में दोनों पक्षों के तीन से चार लोग घायल हो गए जिनका इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। ग्रामीणों के बीच-बचाव के बाद दोनों पक्ष शांत हुए। देहात कोतवाली पुलिस ने तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। वहीं, मामले पर अपर पुलिस अधीक्षक नक्सल फजूलरहमान का कहना है कि मारपीट करने वाले आरोपियों के खिलाफ तहरीर लेकर मुकदमा दर्ज कर लिया है और आरोपी के गिरफ्तारी के प्रयास किया जा रहा है। फिलहाल महिला को थप्पड़ मारने वाला दबंग फरार है। पुलिस उनकी तलाश कर रही है।

by Surash Singh

 

डाउनलोड करें पत्रिका मोबाइल Android App: https://goo.gl/jVBuzO | iOS App : https://goo.gl/Fh6jyB

1
Ad Block is Banned