scriptकार्रवाई की मांग को लेकर ग्रामीणों ने मिर्ज़ापुर- इलाहाबाद मार्ग पर लगाया जाम | demand against action in road accident accused at mirzapur | Patrika News

कार्रवाई की मांग को लेकर ग्रामीणों ने मिर्ज़ापुर- इलाहाबाद मार्ग पर लगाया जाम

locationमिर्जापुरPublished: Dec 11, 2018 03:32:32 pm

Submitted by:

Ashish Shukla

परिजन पुलिस द्वारा एफआईआर दर्ज करने और मुआवजे की मांग कर रहे थे

up news

कार्रवाई की मांग को लेकर ग्रामीणों ने मिर्ज़ापुर- इलाहाबाद मार्ग पर लगाया जाम

मिर्ज़ापुर. विंध्याचल थाना क्षेत्र अंतर्गत महुआरी कला स्थित राजेश उर्फ छोटेई उम्र 35 वर्ष स्वर्गीय कांता महुआरी कला में रविवार को सड़क दुर्घटना में ट्रैक्टर से मृत्यु हो जाने के मामले में आज नाराज परिजनों ने मुवाबजे की मांग को लेकर विंध्यचल के अमरावती चौराहे पर जाम लगाया। मौके पर पहुंचे अधिकारियो के आश्वासन के बाद परिजनों ने जाम समाप्त किया। परिजन पुलिस द्वारा एफआईआर दर्ज करने और मुआवजे की मांग कर रहे थे।
प्रशासन द्वारा कोई कार्रवाई नहीं करने से नाराज सैकड़ो ग्रामीणों ने अमरावती चौराहे पर मृतक राजेश के शव को सड़क पर रखकर जाम कर दिया। मौके पर पहुंचे थाना प्रभारी संतोष कुमार सिंह ने पीड़ितों को समझाने का प्रयास किया। उनका कहना था कि स्थानीय पुलिस द्वारा शव को कब्जे में लेकर लावारिस स्थिति में मुकदमा पंजीकृत कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया तथा दोषियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं कर रही है।
मामले को तूल पकड़ते देख नगर मजिस्ट्रेट सुशील लाल श्रीवास्तव ने विंध्याचल अमरावती चौराहे पर पहुंच पीड़ित पक्षों को आर्थिक सहायता हेतु न्याय संगत कार्रवाई की बात कही जिस पर नगर मजिस्ट्रेट के सहयोग से जाम खुलवाया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो