scriptडीएम ने पूछा तो बाढ़ प्रभावित लोगों का आंकड़ा नहीं बता पाये लेखपाल, लगी फटकार | dm ask flood effective peoples number lekhpal not reply | Patrika News
मिर्जापुर

डीएम ने पूछा तो बाढ़ प्रभावित लोगों का आंकड़ा नहीं बता पाये लेखपाल, लगी फटकार

इतना ही नहीं उन्होने निलंबन की धमकी तक दे डाली

मिर्जापुरSep 18, 2019 / 10:03 pm

Ashish Shukla

up news

इतना ही नहीं उन्होने निलंबन की धमकी तक दे डाली

मिर्ज़ापुर. बाढ़ से निपटने में जिले का प्रशासनिक अमला कितना चुस्त दुरुस्त इस कि पोल भी तब खुल गयी जब बाढ़ प्रभावित इलाकों का हाल जानने पहुंचे डीएम को लेखपाल बाढ़ से प्रभावित लोगों की संख्या तक नही बता पाये। जिस पर डीएम ने लेखपाल को जमकर फटकारा। इतना ही नहीं उन्होने निलंबन की धमकी तक दे डाली।
बतादें कि जिलाधिकारी अनुराग पटेल बुधवार को बाढ़ प्रभावित इलाकों का जायजा लेने पहुंचे थे। मल्लेपुर गांव का हाल जानने के लिए जिलाधिकारी दल-बल के साथ पहुंचे तो यहां के हालात देख डीएम हैरान हो उठे। लोगों के मुआवजे के इंतजाम के लिए उन्होने लेखपाल से बाढ़ प्रभावित लोगों की संख्या माँगी तो लेखपाल बाढ़ से प्रभावित लोगों की संख्या नही बता पाए जिस पर डीएम भड़क गये। उन्होंने लेखपाल को निलंबित करने तक की धमकी तक दे डाली।
डीएम अनुराग पटेल का कहना है कि सदर तहसील में 30 से 35 गाँव और चुनार में 18 गाँव प्रभावित है। यहां पर कुल 60 घरों में पानी मे घिरे है।वही कुछ जानवरो को भी बाढ़ से बचाया गया है।मगर स्थानीय मल्लेपुर गांव के लोगो का कहना है कि अभी तक प्रशासन की तरफ से कोई भी सहयोग नही मिल पाया है।

Home / Mirzapur / डीएम ने पूछा तो बाढ़ प्रभावित लोगों का आंकड़ा नहीं बता पाये लेखपाल, लगी फटकार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो