बाढ़ग्रस्त इलाकों में राहत कार्य तेज, पीड़ितों तक पहुंचाई गई मदद

बाढ़ग्रस्त इलाकों में राहत कार्य तेज, पीड़ितों तक पहुंचाई गई मदद
INSPECTION

अधिकारी और जनप्रतिनिधि पहुचे बाढ़ पीड़ितों के बीच

मिर्जापुर. पिछले तीन दिनों से लगातार हो रही बारिश से बेघर हो चुके लोगों की सहायता के लिए अब प्रयास तेज कर दिया गया है। बाढ़ पीड़ित इलाकों में पीड़ितों का हाल जानने शनिवार को मड़िहान विधायक रामशंकर पटेल और डीएम विमल कुमार दुबे ने मड़िहान के बाढ़ प्रभावित बेलहरा, पुरानीपुर, गुलालपुर, थाना देवरी उत्तर गांवों का दौरा किया।


इस दौरान 48 बाढ़ पीड़ितों को प्लस्टिक की तिरपाल का वितरण किया गया। डीएम विमल कुमार दुबे ने बरसात में टूटे बेलहर, पुरानीपुर और गुलालपुर में क्षतिग्रस्त मार्गो और पुलिया के मरम्मत के लिए अधिशासी अभियंता लोक निर्माण विभाग को जल्द से जल्द पूरा करने का निर्देश दिया।

यह भी पढ़ें:
बिहार के बाद अब यूपी में इस पार्टी ने रखा कदम, 15 जुलाई को दिल्ली में दिखायेगी ताकत


उन्होंने तहसीलदार और लेखपाल से बाढ़ पीड़ितों को अनाज वितरित करने और मुवावजा राशि तत्काल दो दिनों के अंदर भेजने का  आदेश दिया। इसके अलावा जिला अधिकारी ने बाड़ सागर नहर की डिजाइन भी बदलने का निर्देश इंजीनियरों को दिया, जिससे पानी का बहाव तेजी से हो। डीएम और विधायक घंटों बाढ़ग्रस्त इलाको का जायजा लेते रहे।
Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned