बारावफात के जुलूस में दिखा देशभक्ति का रंग, तिरंगा झंडा के साथ निकले लोग

अराजक तत्वों पर निगाह रखने के लिए ड्रोन कैमरे की मदद ली जा रही है।

मिर्जापुर. अयोध्या का ऐतिहासिक फैसले के बाद निकले बारावफात के जुलूस में देशभक्ति का रंग देखने को मिला। तिरंगा झंडा के साथ लोग जुलूस निकालते नजर आये। वहीं जुलूस को लेकर पुलिस और प्रशासन की तरफ से सुरक्षा की तगड़ी व्यवस्था की गई है, अराजक तत्वों पर निगाह रखने के लिए ड्रोन कैमरे की मदद ली जा रही है।

शहर के वासलिगंज से मदरसा अरबिया तक निकले इस जुलूस में सुरक्षा व्यवस्था बेहद सख्त थी । जुलूस के साथ लोग आगे-आगे तिरंगा झंडा लेकर चल रहे थे। आयोजक नजम अली खान ने कहा कि हमारे यहां गंगा जमुनी तहजीब है, यह आपस में सभी के बीच भाई चारे का संदेश देती है। बारावफात जुलूस को लेकर जिले को 2 सुपर जोन, 5 जोन, 15 सेक्टर 44 सब सेक्टर में बांट कर पुलिस एवं पीएसी की तैनाती की गई है। अराजक तत्वों पर निगाह रखने के लिए कमिश्नर अलका शुक्ला एवं डीआईजी पीयूष श्रीवास्तव, जिलाधिकारी सुशील कुमार पटेल एवं एसपी धर्मवीर सिंह ने अति संवेदनशील नगर के गुडहट्टी चौराहा तथा मुकेरी बाजार में चक्रमण करने के साथ ही चौराहा पर बैठ कर जायजा लिया।

BY- SURESH SINGH

Akhilesh Tripathi
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned