scriptजर्जर सरकारी दफ्तर में उतरता है करंट, रोज भगवान से जान की भीख मांगकर काम शुरू करते हैं कर्मचारी | employees work in damage office at mirzapur | Patrika News

जर्जर सरकारी दफ्तर में उतरता है करंट, रोज भगवान से जान की भीख मांगकर काम शुरू करते हैं कर्मचारी

locationमिर्जापुरPublished: Jul 12, 2019 09:39:00 pm

Submitted by:

Ashish Shukla

किसी दिन यहां बड़ा हादसा होने की आशंका भी जताई जा रही है

up news

जर्जर सरकारी दफ्तर में उतरता है करंट, रोज भगवान से जान की भीख मांगकर काम शुरू करते हैं कर्मचारी

मिर्ज़ापुर. जिले में विकास के कई सारे काम हो रहे हैं। सड़क से लेकर शौचालय तक की तस्वीर काफी बदली हुई है। लेकिन वाणिज्य कर विभाग का कार्यालय का जो हाल है उससे कर्मचारियों पर खतरा मंडराता दिख रहा है। इस भवन में बारिश के साथ ही पानी की बूंदे आफिस में टपकने लगती है। इतना ही नहीं बारिश के सीजन में तो बिल्डिंग में करंट भी उतरता है जिससे किसी दिन यहां बड़ा हादसा होने की आशंका भी जताई जा रही है।
जी हां मिर्ज़ापुर नगर के तेलियागंज मोहल्ले में स्थित वाणिज्य कर कार्यालय का भवन इतना जर्जर हो चुका है कि कब धराशाई हो जाए कहा नहीं जा सकता। यहां के कर्मचारी जान जोखिम में डालकर अपनी ड्यूटी पूरी कर रहे हैं। छत का एक हिस्सा धराशाई । कर्मचारी दीपक सिंह ने बताया की पूरा भवन ध्वस्त हो चुका है और छत गिर रही है भवन में करंट भी दौड़ रहा है शासन और प्रशासन को लिखने के बाद भी भवन नहीं बदला गया हम लोग जब सुबह आते हैं तो भगवान से प्रार्थना करते हैं कि सकुशल इस भवन से निकल जाएं।
वहीं असिस्टेंट कमिश्नर विजय कुमार गौड़ ने बताया कि लगातार बारिश के कारण कर्मचारियों को बैठने तक की जगह नहीं है इस भवन में हादसा कभी भी हो सकता है भवन पूरी तरह जर्जर हो चुका है। इनका कहना है कि दुर्दशा के बारे में उच्चाधिकारियों को सूचित कर दिया गया है। अब इंतजार है कि हमारी सुनवाई कब की जाती है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो