पुलिस और आबकारी विभाग की टीम का छापा, भारी मात्रा में शराब बरामद

 पुलिस और आबकारी विभाग की टीम का छापा,  भारी मात्रा में शराब बरामद
Illegal Liquor

अवैध शराब के गोदाम पर छापेमारी, कटरा कोतवाली के नटवा का मामला

मिर्जापुर. आबकारी विभाग और पुलिस के संयुक्त छापेमारी में कटरा कोतवाली के नटवा में एक बड़े अवैध शराब के गोदाम को पकड़ा। पुलिस ने यहां से 846 पेटी अवैध शराब के साथ तीन लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। छापेमारी के बाद मौके पर पहुचे जिला अधिकारी ने विमल कुमार दुबे ने मौजूद पत्रकारों से पकड़े गए शराब की कीमत 40 लाख रुपये बतायी।
पुलिस और आबकारी की टीम को  गोदाम के शराब के ब्रांड के रैपर और शराब की खाली शीशियों सहित भारी मात्रा में ढक्कन भी बरामद किया।





पुलिस के अनुसार अवैध शराब कारोबारी गोदाम में मध्यप्रदेश से सस्ती शराब ला कर जिले के प्रचलित ब्रांड ब्लू लायन का रैपर लगा कर इसे बेचने का कार्य करते थे। यह धंधा कभी दिनों से आबकारी और पुलिस की नजरों से बचाकर चल  रहा था।

Police


खास बात यह है कि अवैध  शराब का यह गोदाम ठीक एल आई सी के बिल्डिंग के पीछे बढ़े धड़ल्ले से चल रहा था। जहां पर हर रोज सैकड़ो लोगो का जमावड़ा होता है ।मगर इसका पता किसी को नही चला। फिलहाल पुलिस ने गिरफ्तार तीनों अभियुक्त विमल सोनी और अनिल कुमार सोनी निवासी गणेशगंज साथ ही वहां काम करने वाले अनिल कुमार निवासी जंगी रोड को कोर्ट में पेश किया जहां से उन्हें  जेल भेज दिया गया।

                                                                      NEXT
Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned