जब पीएम मोदी योग कर रहे थे तो सैकड़ों किसान सड़क पर लेटकर उनका जमकर विरोध कर रहे थे

 जब पीएम मोदी योग कर रहे थे तो सैकड़ों किसान सड़क पर लेटकर उनका जमकर विरोध कर रहे थे
farmers

किसानों ने अपनी मांगों को लेकर केन्द्र और प्रदेश की सरकार पर जमकर हमला बोला

मिर्जापुर. एक तरफ पूरे देश में योग दिवस को लेकर उत्साह था तो दूसरी तरफ किसान अपनी मांगों को लेकर सड़कों पर लेटकर योग दिवस पर विरोध जता रहे थे। जी हां सपनों का बनाने के लिए प्रधानमंत्री मोदी ने योग 2014 में सरकार बनने के बाद से ही योग को लेकर अपनी मंशा को जाहिर कर दी थी। 




तीसरे विश्व योग दिवस के मौके पर प्रधानमंत्री मोदी यूपी की राजनधानी लखनऊ में थे। पूरे देश में योग दिवस की धूम चल रही थी। ये उत्साह उत्तर प्रदेश में इसलिए भी अधिक था कि यहां खुद प्रधानमंत्री मोदी 80 हजार लोगों के साथ योग कर रहे थे। लेकिन वहीं यूपी के मिर्जापुर में किसान अपनी मांगो के लिए सड़क पर लेटकर योग दिवस का विरोध कर रहे थे। 



देखें वीडियो...




बुधवार को किसानों ने किसान यूनियन के बैनर तले  कर्ज माफ न होने और पीएम मोदी और योगी जी द्वारा किसानों से किये गए वादों को पूरा न करने के विरोध में नारायनपुर तिरमोहनी चौराहे पर  नारायनपुर-मिर्जापुर मार्ग पर लेटकर विरोध प्रदर्शन किया। इस दौरान सैकड़ो  की संख्या में किसान मौजूद रहे। किसान विरोध में घंटो सड़को पर बैठे रहे इस दौरान सरकार से किसान की माँगो को पूरा करने की माँग की। प्रशासन ने किसानों को समझा बुझाकर सड़क को खाली करवाया। 
Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned