scriptफेसबुक पर CAA और NRC को लेकर अफवाह फैलाने पर पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा | Fir on rumor case against CAA and Nrc in Up Mirzapur | Patrika News

फेसबुक पर CAA और NRC को लेकर अफवाह फैलाने पर पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

locationमिर्जापुरPublished: Dec 22, 2019 09:43:11 pm

Submitted by:

Akhilesh Tripathi

पुलिस अधीक्षक धर्मवीर सिंह ने क्यूआरटी, पीएसी व भारी संख्या में पुलिस बल के साथ शहर की सड़कों पर रूट मार्च किया

Police march in mirzapur

मिर्जापुर में पुलिस मार्च

मिर्जापुर. CAA और NRC को लेकर फेसबुक पर अफवाह फैलाने वाले एक युवक पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है। हंगामे की आशंका को देखते हुए पुलिस लगातार शहर की सड़कों पर रूट मार्च कर रही है। वहीं पुलिस सोशल मीडिया पर भी नजर रख रखी है।
संकटमोचन चौराहे से जिलाधिकारी सुशील पटेल और पुलिस अधीक्षक धर्मवीर सिंह ने क्यूआरटी, पीएसी व भारी संख्या में पुलिस बल के साथ शहर की सड़कों पर रूट मार्च किया, इस दौरान पुलिस बल ने शहर के भीड़भाड़ वाले इलाके में होते हुये संकटमोचन, वासलीगंज, बाटा चौराहा, घण्टाघर, त्रिमुहानी, के बी पीजी कॉलेज होते हुए इमामबाड़ा, भैसहिया टोला, सबरी,गणेशगंज ,मुकेरी बाजार जाकर समाप्त किया। इस दौरान अधिकारियों ने आम लोगों से मिल कर आपसी भाईचारा और सौहार्द बनाए रखने की अपील किया। वहीं पुलिस ने सोशल मीडिया फेसबुक पर आपत्तिजनक पोस्ट करने और CAA व NRC को लेकर अफवाह फैलाने पर कटरा कोतवाली में एक व्यक्ति पर धारा 153A और 295A,97 आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है।
BY- SURESH SINGH

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो