VARANASI TRAGEDY: फ्लाई ओवर हादसे पर घायल के भाई ने उठाए सवाल, कहा घायल भाई ने मुझे बताया कि...

वाराणसी फ्लाई ओवर हादसे में घायल के परिजनों ने की ओर से उठने लगे सवाल।

मिर्ज़ापुर. वाराणसी में फ्लाई ओवर की बीम गिरने के हादसे के दूसरे दिन अब घायलों और प्रत्यक्षदर्शियों के जो बयान सामने आ रहे हैं वह चौंकाने वाले हैं। वाराणसी हादसे में घायल एक टेम्पो चालक मिर्जापुर का रहने वाला है। इस समय उसका वाराणसी के अस्पताल में इलाज चल रहा है।

 

 

वाराणसी फ्लाई ओवर हादसे में मिर्जापुर के चुनार स्थित पिपराही गांव निवासी प्रद्युम्न भी शामिल है। प्रद्युम्न वाराणसी में ही ऑटो चलाता है। मंगलवार की शाम वह भी ऑटो लेकर लहरतारा की ओर से कैंट जा रहा था। इसी दौरान करीब शाम के साढ़े पांच बजे अचानक कैंट से पहले ही वसुंधरा रेलवे कॉलोनी के गेट के पास निर्माणाधील फ्लाईओवर के टनों वजनी दो बीम गिर गए। एक बीम के नीचे उसका भी ऑटो दब गया।


प्रद्युम्न खुश किस्मत था जो उसकी जान बच गयी पर वह गंभीर रूप से घायल हो गया। उसकी पीठ और हाथ में गंभीर चोटें आयी हैं। प्रद्युम्न का ईलाज इस समय वाराणसी के अस्पताल में चल रहा है। हादसे की खबर सुनते ही उसकी पत्नी और पिता अस्पताल पहुंच गए। प्रद्युम्न के भाई सुनील ने बताया कि उसका भाई घर में अकेला कमाने वाला है। उसी से परिवार का खर्च चलता है। परिवार के अन्य लोग थोड़ी बहुत खेती-बारी करते हैं।


प्रद्युम्न के भाई सुनील फ्लाई ओवर हादसे को लेकर काफी गुस्से में था। उसने ब्रिज की गुणवत्ता पर सवाल खड़ा किया। कहा कि कुछ तो कमी रही होगी, तभी तो पुल का हिस्सा ऊपर से नीचे गिर गा। उसके भाइ ने बताया कि प्रद्युन्म ने उन्हें बताया है कि जैसे ही वह पुल के नीचे पहुंचा टेम्पो पर बीम गिर गया। संयोग था कि टेम्पो में कोई पैसेंजर नही थे, नहीं तो और ज्यादा नुकसान होता। फिलहाल प्रद्युम्न की हालत में सुधारहो रहा है।
By Suresh Singh

रफतउद्दीन फरीद
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned