scriptदिव्यांग महिला ने बेसन की जगह इस चीज का बना दिया पकौड़ा, जानिए फिर क्या हुआ | Four sick from eat pakora of mosquito kill powder in mirzapur | Patrika News

दिव्यांग महिला ने बेसन की जगह इस चीज का बना दिया पकौड़ा, जानिए फिर क्या हुआ

locationमिर्जापुरPublished: Jul 27, 2019 01:20:09 pm

Submitted by:

sarveshwari Mishra

बारिश का मौसम देख महिला ने बनाया पकौड़ा औऱ फिर

Besan Pakauda

Besan Pakauda

मिर्जापुर. यूपी के मिर्जापुर के विंध्याचल थाना क्षेत्र के भटेवरा गांव में एक महिला ने बेसन की जगह मच्छर मारने की दवा से पकौड़ा बनाकर घर वालों को खिला दिया। पकौड़ा खाकर घर वालों की तबीयत बिगड़ने लगी। ऐसा देख स्थानीय लोग मौके पर इकट्ठा हो गए और सभी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां चारों का इलाज चल रहा है।
बतादें कि आंख से दिव्यांग महिला ने पकौड़ा बनाया था। उसने मच्छर मारने वाले पाउडर को बेसन समझकर उसकी पकौड़ी बनाकर परिजनों को गलती से खिला दी। परिजन पकौड़ा खाने के एक घंटे बाद उल्टी करने से सभी की हालत बिगड़ने लगी। ऐसा देख स्थानीय लोग मौके पर दौड़े आए औऱ सभी को जिला अस्पताल ले गए।
old man sick after eat pakora
भटेवर गांव निवासी सोन प्रकाश आंख से दिव्यांग है उनकी पत्नी मालती को भी कम दिखता था वहीं परिवार में उनकी पुत्री विद्यावती व पुत्र सुरेश भी आंख से दिव्यांग थे। दोपहर के समय बारिस का मौसम होने की वजह से मालती घर पर पकौड़ी तलने लगी। मालती ने पकौड़ी बनाने के लिए किचेन में गई और आलमारी से बेसन की जगह मच्छर मारने का पाउडर निकाल लिया। उसे बेसन और मच्छर पाउडर में फर्क नहीं समझ आया और मच्छर पाउडर का ही पकौड़ा बना दिया। पकौड़ा खाते ही लोग बीमार हो गए। जिनका इलाज अभी जारी है।
BY-Suresh Singh

ट्रेंडिंग वीडियो