scriptमिर्जापुर में बड़ा हादसा, गंगा नदी में स्नान के दौरान चार लड़कियां डूबी, दो की मौत | GANGA DUSSEHRA ACCIDENT Four girls drowned while bathing in Mirzapur two death | Patrika News
मिर्जापुर

मिर्जापुर में बड़ा हादसा, गंगा नदी में स्नान के दौरान चार लड़कियां डूबी, दो की मौत

मिर्जापुर में गंगा दशहरा पर बड़ा हादसा हो गया। गंगा नदी में नहाते समय 4 लड़कियां गहरे पानी में डूब गईं। दो लड़कियों को स्थानीय लोगों ने बचा लिया, लेकिन दो की जान चली गई।

मिर्जापुरJun 16, 2024 / 08:06 pm

Anand Shukla

GANGA DUSSEHRA ACCIDENT Four girls drowned while bathing in Mirzapur two death
उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर में गंगा दशहरा के पर्व पर रविवार की सुबह गंगा में स्नान के दौरान चार लड़कियां डूब ग‌ई। स्थानीय लोगों ने दो किशोरियों को बचा लिया, जबकि दो की डूबने से मौत हो गई। पुलिस ने गोताखोरों और स्थानीय मछुवारों की सहायता से शव को बरामद कर लिया है।
पुलिस ने बताया कि चील्ह थाना क्षेत्र के डिगुरपट्टी गांव निवासी एक सरोज परिवार की चार किशोरियां आज गंगा दशहरा के पर्व पर गंगा स्नान करने के लिए अपने गांव के घाट पर ग‌ई हुई थीं। इसमें मुन्ना सरोज की पुत्री शालू (15), शिवानी (14) पुत्री दिना नाथ सरोज, आंचल (15) रविंद्र तथा नैन्सी पुत्री हौसला थीं।

पुलिस ने गोताखोरों की सहायता से दोनो के शवों को निकाला बाहर

गंगा नदी में सभी लड़कियां नहा रही थी। कुछ देर के बाद सभी गहरे पानी में चली गईं। इससे वे डूबने लगीं। ये देखकर वहां पर मौजूद लोगों ने शोर मचाया तो घाट पर मौजूद कुछ लोग उन्हें बचाने के लिए आगे आए। उन लोगों ने शालू और शिवानी को बचा लिया, जबकि आंचल और नैन्सी डूब ग‌ई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों की सहायता से दोनो के शवों को बाहर निकाल कर कब्जे में ले लिया है। दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Hindi News/ Mirzapur / मिर्जापुर में बड़ा हादसा, गंगा नदी में स्नान के दौरान चार लड़कियां डूबी, दो की मौत

ट्रेंडिंग वीडियो