scriptकिशोरी को अगवा कर गैंगरेप, पुलिस पर पैसे लेकर आरोपियों को छोड़ने का आरोप | Gangrape with Girl Up police negligence Mirzapur crime news | Patrika News

किशोरी को अगवा कर गैंगरेप, पुलिस पर पैसे लेकर आरोपियों को छोड़ने का आरोप

locationमिर्जापुरPublished: May 24, 2018 04:16:19 pm

Submitted by:

Akhilesh Tripathi

पीड़ित का परिवार अब प्रभारी एसपी के पास पहुंचकर न्याय की गुहार लगा रहा है।

Gangrape in Mirzapur

मिर्जापुर में गैंगेरेप

मिर्जापुर. पड़री थाना क्षेत्र में एक किशोरी को अगवा कर गैंगरेप का मामला सामने आया है। मामले में यूपी पुलिस की भूमिका भी सवालों के घेरे में है । पुलिस पर आरोप है कि उसने आरोपियों को पैसे लेकर छोड़ दिया। पीड़ित का परिवार अब प्रभारी एसपी के पास पहुंचकर न्याय की गुहार लगा रहा है।
मिली जानकारी के अनुसार 21 मई की रात हैंडपम्प पर पानी लेने गयी किशोरी को जबरन असलहे के बल पर अगवा कर स्कार्पियो में ले जाकर दो व्यक्तियों ने सामूहिक दुष्कर्म किया। पीड़िता के परिजनों का कहना है कि आरोपी युवक किशोरी को हवाई पट्टी पर ले गये जहां इनमें से दो लोगों ने उसके साथ मारपीट करते हुए रिवाल्वर के नोक पर डरा धमका कर उसके साथ दुष्कर्म किया।
लड़की की चीख पुकार सुनकर हवाई पट्टी के आसपास मौजूद ग्रामीण मौके पर पहुंचे। डॉयल 100 को फोन कर बुलाया गया, जिसके बाद पुलिस स्कार्पियो और दो लोगों को पकड़ कर थाने लाई । परिजनों का कहना है कि पुलिस ने थाने में उनकी शिकायत के बावजूद कुछ नहीं सुनी और मनमाने तरीके से उनसे थाने में जबरन लिखवा लिया फिर पैसे लेकर सभी आरोपियों को छोड़ दिया।
स्थानीय स्तर पर न्याय नहीं मिलता देख पीड़ित परिवार ने मामले में कार्रवाई कि गुहार आला अधिकारी के यहां पहुंच कर लगाई है। मामला गंभीर इसलिए भी है, क्योंकि किशोरी को पुकार सुन उसे दुराचारियों के चंगुल से छुड़ाने गये एक ग्रामीण के बच्चों ने अपने मोबाइल से मौके पर गाड़ी सहित मौजूद दुराचारी का वीडियो क्लिप भी बनाया है, जिसमे पीड़िता भी मौजूद है। इसके फ़ोटो भी सोशल मीडिया पर वायरल है। आरोपियों के साथ उन सभी का झगड़ा भी हुआ, जहां पीड़िता भी मौजूद थी।
मामला अब प्रभारी एसपी के दफ्तर में जा पहुंचा है। जिस पर एसपी सिटी प्रकाश स्वरूप पांडे ने पीड़िता की मेडिकल जांच एवं मुकदमा दर्ज करने का निर्देश दिया है।

BY- SURESH SINGH
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो