प्यार में मिली नाकामयाबी, प्रेमी जोड़ों ने उठाया दिल दहला देने वाला कदम

दोनों ने खाया जहर, पहले प्रेमी और फिर प्रेमिका ने तोड़ दम

By: Sunil Yadav

Published: 11 May 2018, 05:52 PM IST

Mirzapur, Uttar Pradesh, India

मिर्ज़ापुर. हलिया थाना क्षेत्र अंतर्गत एक प्रेमी जोड़े ने आत्महत्या की नियत से एक साथ जहर खा लिया। जिसके बाद जिला अस्पताल में जिलाद के दौरान प्रेमी की मौत हो गई तो वही कुछ घंटो बाद प्रेमिका ने भी दम तोड़ दिया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र अंतर्गत दुर्गा प्रसाद 20 वर्ष और (सोना) परिवर्तीत नाम 18 वर्ष एक दूसरे को प्रेम करते थे। दोनों पिछले कई सालों से छुप-छुप कर एक दूसरे से मिलते रहे। वही जब दोनों के प्रेम संबंध की जानकारी उनके परिजनों को हई तो युवती के परिजनों ने उसकी शादी पिछले साल सोनभद्र में कर दी। शादी के बाद युवती ज्यादातर अपने मायके में रहती थी। इधर शादी के बाद युवती के पति को दोनों के प्रेम संबधों के बारे में पता चला तो उसने एतराज जताते हुए उसे डाट फटकार भी लगाई थी। पिछले दो दिनों से युवती का पति ससुराल आया हुआ था। वही दूसरीओर गुरुवार कि रात मौका पाकर जब प्रेमी जोड़े एक बार फिर मिले तो उन्होंने एक साथ मरने का फैसला कर लिया।

मृतक दुर्गा प्रसाद के परिजनों के मुताबिक रात में मिलने के दौरान ही (सोना) परिवर्तीत नाम ने अपने साथ एक डिब्बी सल्फास कि गोली लायी थी। जिसे आधा-आधा कर के दोनों ने अपने पास रख लिया था। आज सुबह 6 बजे जैसे ही लड़की के जहर खाने कि खबर दुर्गा प्रसाद को मिली उसने अपने पास रही सल्फास कि पांच गोली खा लिया। दोनों कि हालत बिगड़ने पर परिजनों ने उन्हें जिला अस्पताल ले कर आये जहां पर दुर्गा प्रसाद ने दम तोड़ दिया तो वहीं युवती की भी दोपहर बाद इलाज के दौरान मौत हो गई। परिजनों के अनुसार मृतक दुर्गा प्रसाद पांच भाईयो में सबसे छोटा था। दिल्ली में मजदूरी का काम करता था। जनवरी में वह मां के बीमार होने कि खबर सुन कर वापस गांव आया था। इस दौरान वह घर पर रह कर बकरियों को चराने का काम करता था। दोनों की मौत के बाद उनके परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

By- Suresh singh

Show More
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned