scriptहाईस्कूल की छात्रा ने गंगा नदी में कूद कर दी जान | girl student suicide jump in ganga at chunar | Patrika News

हाईस्कूल की छात्रा ने गंगा नदी में कूद कर दी जान

locationमिर्जापुरPublished: Nov 13, 2018 05:06:56 pm

Submitted by:

Ashish Shukla

हत्या की वजह अभी साफ नहीं हो सकी है

up news

हत्या की वजह अभी साफ नहीं हो सकी है

मिर्ज़ापुर. जिले के चुनार थाना इलाके में पक्का पुल से कूदकर एक छात्रा ने जान दे दिया। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने दो घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद मल्लाहों की मदद से शव को बाहर निकालवाया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। हालांकि उसकी आत्महत्या की वजह साफ नहीं हो सकी।
चुनार थाना इलाके के मंगरहा गांव के रहने वाले राजबली पाल की बेटी नेहा चुनार स्थित शिवाजी इंटर कालेज में हाईस्कूल की छात्रा थी। चार भाई बहनों में नेहा दूसरे नंबर की नेहा पढ़ाई में काफी होनहार थी। उसके पिता लखनऊ में रहकर वेल्डिंग का काम किया करते थे। वो नेहा अपने चचेरे भाई के साथ मंगलवार की सुबह विद्लाय जा रही थी। भाई कि तभी वो गंगा नदी पर बने चुनार पुल की रेलिंग पर चढ़ी और गंगा मे छलांग लगा दिया।
ये सब देख उसका भाई हैरान हो उठा और जोर-जोर से शोर मचाने लगा। आवाज सुनकर आस-पास के लोगों की भीड़ लग गई। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने मल्लाहों की मदद से शव को निकालने का प्रयास किया। दो घंटे के बाद शव को पानी से बाहर निकाला जा सका। मौत की खबर के बाद नेहा के परिवार में चीख-पुकार मच गई। हालांकि पुलिस आत्महत्या के कारणों का खुलासा अभी भी नहीं कर सकी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो