scriptमिर्जापुर में बच्चों से भरी स्कूली बस पलटी, मची अफरा-तफरी | Grain hill School bus accident in mirzapur | Patrika News

मिर्जापुर में बच्चों से भरी स्कूली बस पलटी, मची अफरा-तफरी

locationमिर्जापुरPublished: Aug 07, 2019 11:19:37 am

Submitted by:

sarveshwari Mishra

घटना के बाद मौके पर अफरा-तफरी का माहौल छा गया

Road accident

Road accident

मिर्ज़ापुर. यूपी के मिर्जापुर के रामपुर के पास बच्चों को लेकर जा रही स्कूली बस मोटर साइकिल को बचाने में अनियंत्रत होकर खेत में पलट गई। गनीमत इतनी रही कि कोई घायल नहीं हुआ। घटना के बाद मौके पर अफरा-तफरी का माहौल छा गया। हादसे में बस में सवार 4 बच्चों सहित चालक ग्रामीणों ने बच्चों को बस से बाहर निकाला और इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल बच्चों को इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया। बच्चों को हल्की चोट आने की वजह से इलाज के बाद घर भेज दिया गया।

बता दें कि चुनार के ग्रीनहील स्कूल की बस अदलहाट थाना क्षेत्र के मानिकपुर, रसूलपुर और बहेलियाचक से चार बच्चो को लेकर स्कूल बस अदलहाट- कैलहट मार्ग से वापस स्कूल चुनार की ओर जा रही थी। तभी अचानक से बस अनियंत्रित होकर धान के खेत में पलट गई। जिससे कुछ बच्चों को हल्की चोट आई है। घटना के बाद मौके पर अफरा-तफरी फैल गई। आसपास के ग्रामीण दौड़ कर मौके पर पहुंचे और बस में फसे बच्चों को बाहर निकाला। घायल बच्चो को हल्की चोटें लगी थी। सूचना पर मौके पर पहुंचे बच्चों के परिजनों ने ग्रामीणों की मदद से बच्चों को निजी अस्पताल ले गये जहां पर प्राथमिक उपचार कराने के बाद उन्हें घर ले जाया गया।हादसे में बस चालक जमुना प्रसाद भी घायल हुए उन्हें भी हल्की चोट आई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो