scriptयूपी के लाठीबाज दरोगा को फूल मालाओं से लादकर दी गई भव्य विदाई, दो दिन पहले एसपी ने किया था लाइन हाजिर | great Farewell to the lathibaz daroga in mirzapur | Patrika News

यूपी के लाठीबाज दरोगा को फूल मालाओं से लादकर दी गई भव्य विदाई, दो दिन पहले एसपी ने किया था लाइन हाजिर

locationमिर्जापुरPublished: Nov 16, 2018 08:05:37 pm

Submitted by:

Ashish Shukla

दरोगा ने पुलिस चौकी में लाठियों से बारी-बारी की थी लोगों की पिटाई, वायरल हुआ था वीडियो

big news

यूपी के लाठीबाज दरोगा को फूल मालाओं से लादकर दी गई भव्य विदाई, दो दिन पहले एसपी ने किया था लाइन हाजिर

मिर्ज़ापुर. पिटाई के मामले में लाइन हाजिर किये जाने के बाद यूपी के लाठीबाज दरोगा को अहरौरा थाने की पुलिस टीम ने फूल मालाओं से लाद दिया। दौरान सस्पेंड होने से बाल-बाल बचे दरोगा जी फूलों की माला पहने हुए मुस्कुराते हुए नजर आये। चेहरे की भाव भंगिमा कुछ ऐसी कि जैसे देश प्रदेश के किसी बड़े पुरस्कार से इन साहब को नवाजा गया हो।
जी हां पिछले दो दिनों से सोशल मीडिया के साथ साथ देश और प्रदेश की प्रिंट और इलेक्ट्रनिक मीडिया में छाये रहे। इमिलिया चट्टी चौकी इंचार्ज अजय श्रीवास्तव को एसपी द्वारा लाइन हाजिर करने के बाद उन्हें अहरौरा थाने से बड़े ही धूमधाम के साथ माला फूल पहनाकर उनकी विदाई की गई। इस दौरान थाने में तैनात थाना प्रभारी मनोज ठाकुर सहित तमाम पुलिसकर्मियो ने उन्हें फूल माला पहनाया और उनको विदा किया। इस विदाई कि फ़ोटो भी थानाध्यक्ष मनोज ठाकुर ने अपने फेसबुक पेज पर पोस्ट किया।
बतादें कि पिछले दिनों यही दरोगा चौकी क्षेत्र के भड़पूरा गांव में दो पक्षो में हुए नाली के विवाद को सुलझाने के लिए एके-47 लेकर पहुंचे थे। मगर वहां पर एक अधेड़ को थप्पड़ मारने के बाद बिगड़े माहौल में इन्हें स्थानीय लोगो ने इन्हें घेर लिया। एके-47 हाथों में लिए रहने के बाद भी स्थानीय कुछ लोगों ने इनसे रिवाल्वर छीनने व इनके साथ धक्का-मुक्की कर गाली दिया जिसके बाद सार्वजनिक रूप से माफी मांग कर अपनी जान बचानी पड़ी। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद एसपी शालिनी के निर्देश पर पुलिस ने चार लोगों पर मुकदमा दर्ज किया।
इतना ही नहीं इन दरोगा का जी का एक और वीडियो भी इस घटना के एक दिन के बाद ही सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल होने लगा। इस वीडियो में पुलिस चौकी के अंदर दरोगा जी युवकों की बारी-बारी से पिटाई करते हुए नजर आए । मीडिया के खबर चलने के बाद एसपी शालिनी ने इन्हें तत्काल लाइन हाजिर कर दिया। पुलिस की छवि गिरने के बाद भी माला फूल पहनाकर बड़े भव्य तरीके से इन की विदाई होना कई सवालों को पैदा करता है। हालांकि स्थानीय लोग चौकी प्रभारी के लाइन हाजिर होने की कार्रवाई से खुश नहीं है उनका कहना था कि जिस तरीके का कृत्य इन्होंने किया इन्हें उस पर सस्पेंड करना चाहिए था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो