script

भारी बारिश से नाला टूटा, कई गाड़ियां डूबीं, बस्ती में घुसा पानी

locationमिर्जापुरPublished: Sep 28, 2019 03:06:09 pm

मिर्जापुर में पिछले 24 घंटे से लगातार हो रही बारिश के चलते टूटा नाला।

Waterloging

जलजमाव

मिर्ज़ापुर. जिले में पिछले 24 घण्टे से लागतार हो रही भारी बारिश के चलते जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया। लगातार हो रही बारिश की वजह से सीवर जाम होने से नाला टूट गया और दर्जनों गाड़िया पानी में डूब गयीं। वहीं नजदीक के घरों में पानी घुस गया।
पिछले दो दिनों से हो रही लगातार बारिश से जनजीवन बेहाल है। 24 घंटों से जिस तरह से बारिश हो रही है उससे लोगों की मुसीबत और बढ़ गयी है। शहर के पांडेयपुर में भारी बारिश के चलते सीवर जाम होने के चलते पानी के दबाव से नाला टूट गया, जिसकी वजह से मैदान में खड़ी दो दर्जन गाड़ियां पानी में डूब गयीं, जिनमें कई स्कूल बस भी शामिल हैं। नाले और बारिश का पानी लोगों के घरों में घुस गया।
स्थानीय लोगों ने किसी तरह से जेसीबी की मदद से गाड़ियों को बाहर निकाला, लेकिन जिनके घर पानी में डूबे हैं वो परेशान हैं, क्योंकि गृहस्थी का काफी सामान इस पानी के भेंट चढ़ चुका है। स्थानीय लोगों का का आरोप है कि प्रशासन की ओर से कोई मदद नहीं मिल पा रही है। पानी मे घर डूबने से परेशान शांति देवी ने कहा कि नाला टूटने से उनका घर इसकी जद में आ चुका है। टीवी, फ्रिज, कूल, बेड समेत गृहस्थी का सारा सामान पानी में डूब गया है। वहीं जगदीश प्रसाद सोनकर का कहना है कि भारी बारिश के चलते गंगा प्रदूषण का नाला भरकर जाम हो गया और आखिरकार पानी का दबाव पड़ने से नाला टूट गया जिसकी वजह से पूरा इलाका जलमग्न हो चुका है। तीन गाड़ियां डूब गयीं। लोगों ने किसी तरह से जेसीबी से गाड़ियां निकालीं।
By Suresh Singh

ट्रेंडिंग वीडियो