केरल की घटना के विरोध में मिर्जापुर में हिन्दू जागरण मंच का  प्रदर्शन

कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस और माकपा का पुतला दहन कर जताया विरोध

मिर्जापुर. केरल में विरोध प्रदर्शन के दौरान कांग्रेसी कार्यकर्ताओं के विरोध के तरीके पर अब जिले में भी हिन्दू वादी संगठनों में उबाल दिख रहा है। सोमवार को इस मामले को लेकर मिर्जापुर के गणेशगंज इलाके में  हिन्दू जागरण मंच के दर्जनों  कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस और माकपा का  पुतला दहन कर विरोध प्रदर्शन किया। इस दौरान कांग्रेस के ख़िलाफ़ हिन्दू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं ने  जमकर  नारेबाजी की।





विरोध प्रदर्शन के दौरान मंच के कार्यकर्ताओं ने पुतले पर कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी की तस्वीरें लगाकर नारेबाजी करते हुए शहर के गणेशगंज इलाके में इकट्ठा हुए और पुतला दहन किया। विरोध प्रदर्शन और पुतला दहन करने के बाद  हिन्दू जागरण मंच के जिलाध्यक्ष दिवाकर मिश्रा ने कहा कि आज हम लोगों ने माकपा कांग्रेस और राहुल गांधी का संयुक्त पुतला दहन किया है, केरल की घटना देश के  80 प्रतिशत भारतीयों का दुर्भाग्य है।


यह भी पढ़ें:  सीएम योगी से न्याय मांगना परिवार को पड़ा महंगा, यूपी पुलिस ने लगाई ऐसी धारा जिससे...


उन्होंने कहा कि भारत के प्रधानमंत्री और प्रत्येक जनता का प्रयास है कि गौ वध रुके, जबकि कम्युनिष्ट ताकत और कांग्रेस की देश बांटने की योजना है। कार्यकर्त्ताओं के पुतला दहन के बाद जिले के राजनीति में भी केरल मुद्दे पर भी आने वाले समय में उबाल देखा जा सकता है।
Show More
अखिलेश त्रिपाठी
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned