scriptचाय की दुकान पर गिरा मकान का मलबा, छह घायल एक की हालत गंभीर | House Collapse on Tea Stall 5 injured along with Shopkeeper | Patrika News
मिर्जापुर

चाय की दुकान पर गिरा मकान का मलबा, छह घायल एक की हालत गंभीर

यूपी के मिर्जापुर जिले की चुनार कोतवाली अन्तर्गत भरपुर नकाशा मुहल्ले की घटना।

मिर्जापुरNov 04, 2018 / 03:32 pm

रफतउद्दीन फरीद

House Collapse

मकान गिरा

मिर्ज़ापुर. यूपी के मिर्जापुर जिले में चुनार कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत मुहल्ला भरपुर स्थित एक मकान की ऊपरी मंजिल का मलबा बगल में चाय की गुमटी पर गिर गया, जिसमें दुकानदार समेत चाय पी रहे पां लोग घायल हो गए। हादसे के बाद सभी को इलाज के लिये तत्काल निजी अस्पताल में पहुंचाया गया। वहां हालत गंभीर होने पर घायल दुकानदार को वाराणसी ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दियाग गया।
चुनार कोतवाली अन्तर्गत भरपुर नकाशा मुहल्ले में 45 साल के गुड्डू पुत्र मंगरू की चाय कि दुकान है। घटना के समय वहां चार से पांच लोग बैठकर चाय पी रहे थे। गुमटी के बगल में श्यामजी कुशवाहा का मकान है, जो प्रधानमंत्री शहरी आवास योजना के लाभार्थी के रूप में चयनित है। योजना की किस्त मिलने के बाद श्यामजी अपने नए निर्माण के लिये अपने मकान का ऊपरी हिस्सा पिछले एक सप्ताह से गिरवा रहे थे। शनिवार को घर की ऊपरी मंजिल गिराने का काम चल रहा था।
इसी बीच अचानक ही मकान की दीवार भरभरा कर गुड्डू की चाय की दुकान पर गिर पड़ी। देखते-देखते वहां चीख पुकार मच गई। मौके पर आसपास के लोग जमा हो गए। हादसे में घायल प्रेम उर्फ बूढ़े, अरविंद, शैलेंद्र, नरेश हलवाई और गुड्डू को मलबे से बाहर निकाल कर उपचार के लिए निजी अस्पताल भिजवाया। सभी घायलों का प्राथमिक उपचार स्टेशन रोड स्थित प्राइवेट अस्पताल में चल रहा है। गुड्डू की हालत गंभीर होने पर डॉक्टर ने उसे वाराणसी के लिये रेफर कर दिया जहां ट्रॉमा सेंटर में उसका इलाज चल रहा है।
By Suresh Singh

Home / Mirzapur / चाय की दुकान पर गिरा मकान का मलबा, छह घायल एक की हालत गंभीर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो