पत्नी और पति ने मिलकर ली थी युवक की जान, अवैध संबंध बनी हत्या की वजह

पत्नी और पति ने मिलकर ली थी युवक की जान, अवैध संबंध बनी हत्या की वजह
Arrest

पति के साथ मिलकर प्रेमिका ने दिया खौफनाक वारदात को अंजाम

मिर्जापुर. अहरौरा थाना क्षेत्र में 17 जून को हुए हत्या मामले में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है। पुलिस के अनुसार पत्नी और पति ने अवैध संबंधों के कारण प्रेमी की हत्या की थी और शव को खेत में फेंक दिया था। पुलिस ने आरोपी पति- पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है।

 
घटना अहरौरा थाना क्षेत्र के मानिकपुर की है, जहां खेत में 17 जून को अजय नामक युवक का शव मिला था। घटना की तफ्तीश के दौरान पुलिस को पता चला कि मृतक अजय के पड़ोसी गांव डेहरी कला में रहने वाले अनीता के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। जिसका पता अनीता के पति दिनेश को हुआ तो दिनेश ने अजय को रास्ते से हटाने के लिए हत्या की साजिश रच डाली।

यह भी पढ़ें:

घर में सोई लड़की को उठा ले गए, गमछे से मुंह और हाथ बांधने के बाद उसके साथ किया गंदा काम


इसके लिए उसने अपनी पत्नी और अजय की प्रेमिका अनिता का इस्तेमाल किया। अनीता ने फोन कर अजय को घर बुलाया जहां पर पहले घर मे पार्टी हुई जिसमें दिनेश भी मौजूद था। खाना खाने के बाद जब अजय बाहर घूमने निकला तो उसी दौरान दिनेश ने नायलॉन की रस्सी से गला घोंट कर शव को बैगन के खेत मे फेक दिया।


पुलिस लाइन में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में घटना का खुलासा करते हुए पुलिस अधीक्षक आशीष तिवारी ने  हत्या के जुर्म में गिरफ्तार पति और पत्नी को पेश करते हुए बताया कि हत्या अवैध संबंधों में हुई है। पुलिस ने आरोपियों के पास से हत्या में इस्तेमाल किये गए नायलान की रस्सी और मोबाइल बरामद कर दोनों आरोपियों को जेल भेज दिया।
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned