scriptपत्नी के विवाद के बाद घर से लापता युवक का शव जंगल मे क्षत-विक्षत अवस्था में मिला | Husband Dead Body found in jungle during Lockdown who Upset with Wife | Patrika News

पत्नी के विवाद के बाद घर से लापता युवक का शव जंगल मे क्षत-विक्षत अवस्था में मिला

locationमिर्जापुरPublished: Apr 23, 2020 09:22:39 pm

पुलिस घटना की छानबीन में जुटी।

Patrika Logo

पत्रिका लोगो

मिर्ज़ापुर. यूपी के मिर्ज़ापुर ज़िले में पत्नी के साथ हुए विवाद के बाद पिछले छह दिनों से लपता युवक का शव क्षत विक्षत अवस्था में पाया गया है। लॉक डाउन के बीच अहरौरा थानांतर्गत अहरौरा डैम के किनारे स्थित पहाड़ के पास शव मिलने से सनसनी फैल गयी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

 

प्राप्त जानकारी के अनुसार गुरुवार की सुबह कपसा पहाडी क्षेत्र मे लकड़ी बिनने गये स्थानीय लोगों को पहाड़ी पर क्षत-विक्षत शव दिखाई पडा जिससे उनमे हडकंप मच गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर शिनाख़्त के लिए ग्रामीणो को एकत्र किया तो उसकी पहचान दीपक चौहान उर्फ दीपू 25 वर्ष निवासी मुहल्ला कटरा थाना अहरौरा के रूप में हुई।

 

बताया जा रहा है कि मृतक युवक बीते 17 अप्रैल से अपने घर से लापता चल रहा था। उसका पत्नी से किसी बात को लेकर विवाद हुआ और वह घर से चला गया। काफी खोजबीन के बाद भी जब वह नहीं मिला तो 22 अप्रैल को अहरौरा थाने में गुमशुदगी का मुकदमा दर्ज करा दिया। पुलिस जांच कर ही रही थी कि युवक का क्षत विक्षत शव पाया गया।

 

आशंका जतायी जा रही है कि युवक ने शायद किन्ही कारणों से खुदकुशी कर ली हो और लाश को जंगली जानवरों ने नोचकर क्षत-विक्षत कर दिया हो। फिलहाल पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है।

By Suresh Singh

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो