scriptरोडवेज और बस स्टैंड पर पुलिस का सघन चेकिंग अभियान | Intensive checking campaign of police in mirzapur | Patrika News

रोडवेज और बस स्टैंड पर पुलिस का सघन चेकिंग अभियान

locationमिर्जापुरPublished: Mar 01, 2019 01:46:50 pm

Submitted by:

sarveshwari Mishra

पुलिस ने चलाया जबरजस्त चेकिंग अभियान
 

Mirzapur Police

Mirzapur Police

मिर्ज़ापुर. यूपी के मिर्जापुर में अलर्ट के तहत पुलिस ने रोडवेज और रेलवे स्टेशन पर सघन चेकिंग अभियान चलाया। इस दौरान पुलिस ने चेकिंग के दौरान वाहन चेकिंग किया और लोगो से पूछताछ भी की। जहां एक तरफ पाकिस्तान से तनाव के चलते सीमा पर जवान चौकसी कर रहे हैं तो वही प्रदेश के देवबंद में दो संदिग्ध आतंकियों के पकड़े में जाने के बाद से डीजीपी ने पूरे प्रदेश में अलर्ट घोषित कर दिया था। जिसे लेकर जिले में भी पुलिस प्रशासन चुस्त नजर आ रहा है।

शहर में सड़क से लेकर रोडवेज रेलवे स्टेशन परिसर हर जगह चेकिंग अभियान चला रखा है इसमें आने जाने वाले जो भी संदिग्ध लोग दिखाई दे रहे हैं उनकी चेकिंग और पूछताछ भी की गयी है।पुलिस ने रेलवे स्टेशन, बस स्टैण्ड पर सघन चेकिंग करायी गयी। इस दौरान रेलवे स्टेशन व बस स्टैण्ड पर संदिग्धों से पूछताछ की गयी तथा वाहन स्टैण्ड पर भी सघन चेकिंग करायी गयी।इस कार्यवाही के दौरान कोतवाली शहर, कोतवाली कटरा से भारी संख्या में पुलिस बल क्षेत्राधिकारी नगर सुधीर कुमार भी इस चेकिंग अभियान शामिल रहे।
BY- Suresh Singh

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो