जेएनयू हिंसा के विरोध में सड़क पर उतरी सपा, कहा- बीजेपी के इशारे पर छात्रों को पीटा गया

समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता अपने हाथों में तख्तियां लेकर इस घटना को लेकर विरोध जताया ।

By: Akhilesh Tripathi

Published: 06 Jan 2020, 05:51 PM IST

मिर्जापुर. जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय कैंपस में छात्रों पर हमले को लेकर सोमवार को समाजवादी पार्टी ने विरोध प्रदर्शन किया । सपा कार्यकर्ताओं ने घटना के विरोध में सड़क पर उतरकर नारेबाजी की और घटना को बीजेपी की साजिश बताया ।


समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता अपने हाथों में तख्तियां लेकर इस घटना को लेकर विरोध जताया । इस दौरान कार्यकर्ताओ ने जम कर नारेबाजी भी किया। सपा नेताओं ने घटना के विरोध में राष्ट्रपति को ज्ञापन सौंप कर पूरे मामले की निष्पक्ष जांच कराये और कार्रवाई किये जाने की मांग किया।

सपा नेताओं का कहना था कि घटना बीजेपी के इशारे पर हुई है। प्रदर्शन के दौरान समाजवादी पार्टी नेता आकाश यादव ने कहा कि जिस तरीके से देश के प्रतिष्ठित विश्वविद्यालय में रविवार को छात्रों और शिक्षकों को मारा गया है, वह अमित शाह के उस बयान की तरफ इशारा करता है, जिसमें उन्होंने कहा था कि जेएनयू वालों को सबक सिखाना है ।

नेताओं ने कहा कि आज हम सब के परिवार के लोग यहां पढ़ते हैं जो छात्र छात्राएं वहां पर पढ़ती उनके घर वालों को पर क्या बीत रही होगी, छात्र और छात्रायें आज शिक्षा छोड़ कर घर जा रहे है। भारतीय जनता पार्टी की सरकार का क्या यही छात्र और नौजवानों के लिए करना चाहती है । प्रदर्शन के दौरान अनुराग तिवारी, धीरेंद्र सिंह, दिलीप गुप्ता, कन्हैया कुमार सहित सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद रहे ।

BY- SURESH SINGH

Akhilesh Tripathi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned