scriptकश्मीर पर बयान देने के बाद बढ़ी कमल हासन की मुश्किलें… | Kamal haasan Disputed Statement on Kashmir Hindu Yuva Vahini Protest | Patrika News

कश्मीर पर बयान देने के बाद बढ़ी कमल हासन की मुश्किलें…

locationमिर्जापुरPublished: Feb 19, 2019 08:20:43 pm

हिन्दू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं ने कमल हसन का पुतला फूंका और देश से माफी मांगने की मांग की।

Kamal Haasan

कमल हासन

मिर्ज़ापुर. जम्मू कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर हुए आतंकी हमले के बाद तमिल फिल्म स्टार कमल हासन के बयान से नाराज हिन्दू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं उनका पुतला फूंककर विरोध जताया। कमल हासन ने कश्मीर में जनमत संग्रह कराने की बात कही थी। हिन्दू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं ने सड़कों पर उतरकर विरोध प्रदर्शन किया। कमल हासन का पुतला जलाकर और उनसे देश से माफी मांगने की मांग की।
जिला अध्यक्ष शुभम गुप्ता के नेतृत्व में मंगलवार को हिन्दू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं ने कमल हसन के कश्मीर पर दिए गये विवादित बयान के खिलाफ उनका पुतला दहन किया इस दौरान हिंदू वाहिनी के कार्यकर्ताओं ने कमल हसन के खिलाफ जम कर नारेबाजी की। विरोध प्रदर्शन कर रहे कार्यकर्ताओं उनके खिलाफ देशद्रोह का मुकदमा दर्ज कराने की मांग की है। जिला संयोजक अमित श्रीनेत ने कहा कि एक तरफ जहां पूरा देश पुलवामा हमले के बाद गम और आक्रोश में है दूसरी तरफ कमल हसन कश्मीर में जनमत संग्रह कराने की बात करके पाकिस्तान के एजेंडे को आगे बढ़ाने का काम कर रहे हैं। उनके इस बयान से कश्मीर के अलगाववादियों की मांग को बल मिला है। इस बयान की जितनी भी निंदा की जाए कम है।
श्रीनेत ने कहा कि कमल हसन को पूरे देश से माफी मांगनी चाहिए उनका बयान देश विरोधी है। कश्मीर भारत का अभिन्न अंग है और उसकी सम्प्रभुता भारत की सम्प्रभुता है। इस तरह के देश विरोधी बयान को किसी भी प्रकार से भारत बर्दाश्त नहीं करेगा। इसका मुंहतोड़ जवाब दिया जाएगा। वहीं मंडल प्रभारी संजय चंद ने कहा कि सस्ती लोकप्रियता हासिल करने के लिए कमल हसन और नवजोत सिंह सिद्धू इस तरह के बयान देते हैं। कश्मीर पर जो विवादित बयान कमल हसन ने दिया है उसके खिलाफ पूरे देश में आक्रोश है।
अगर उन्होंने जल्द से जल्द माफी नहीं मांगी तो पूरे देश में हिंदू युवा वाहिनी के कार्यकर्ता सड़कों पर उतर कर उनका विरोध करेंगे। विरोध प्रदर्शन करने वालो में मुख्य रूप से सुनील सिंह, गुल्लू अग्रवाल, अभिषेक केसरी, मुकेश, पवन मालवीय, अभिषेक त्रिपाठी, हेमन्त सिंह, अभय यादव सहित सैकड़ों हिंदू युवा वाहिनी के कार्यकर्ता मौजूद रहे।
By Suresh Singh

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो