scriptडिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने मंच से कहा हमारा ‘चौकीदार चोर तो है’ लेकिन सवा सौ करोड़… | Keshav Prasad Maurya Repeat Chowkidar Chor Hai and Criticise Rahul Gan | Patrika News

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने मंच से कहा हमारा ‘चौकीदार चोर तो है’ लेकिन सवा सौ करोड़…

locationमिर्जापुरPublished: Feb 04, 2019 03:36:03 pm

राहुल गांधी के ‘चौकीदार चोर है’ नारे से पर भाजपा नेता करते हैं ऐतराज, पीएम मोदी को टारगेट कर राहुल ने बनाया है स्लोगन।

Keshav Prasad Maurya and Narendra Modi

केशव प्रसाद मौर्य और नरेन्द्र मोदी

मिर्जापुर. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने नरेन्द्र मोदी पर हमला करने के लिये इन दिनों एक नारे का इस्तेमाल करते हैं ‘चौकीदार चोर है’। कोई रैली या मीडिया ब्रीफिंग उनकी ऐसी नहीं रहती जिसमें वो इसे न दोहराते हों। बीजेपी के नेताओं ने राहुल के इस नारे पर आपत्ति भी जतायी है और यहां तक कि खुद पीएम ने भी संकेतों में चौकीदार को ईमानदार बताने की कोशिश की है। पर क्या आप सोच सकते हैं कि कोई बीजेपी नेता भी ये नारा दोहरा सकता है। डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने मीडिया के सामने ‘चौकीदार चोर है’ के नारे को दोहराते हुए राहुल गांधी और उनके परिवार को ही इसमें लपेट लिया।
 

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य रविवार को मिर्जापुर पहुंचे थे। यहां उन्होंने मंच से अपने भाषण के दौरान राहुल गांधी पर हमला करते हुए कहा ‘राहुल गांधी जी हमारा चौकीदार चोर तो है’, लेकिन सवा सौ करोड़ देशवासियों का दिल चुराया है, तुम्हारे खानदान की तरह देश के गरीबों का हक चुराने का काम नहीं किया है, जिन्होंने गरीबों का हक चुराने का काम किया है उन्हें सजा देने का काम शुरू हो गया है। उन्होंने एक नया नारा भी दिया ‘मोदी जी की दूसरी पारी, यूपी की है ये जिम्मेदारी’। उन्होंने कहा कि विश्व का सबसे शक्तिशाली नेता जिसने शपथ लेने के बाद एक भी दिन अवकाश नहीं लिया। ऐसा प्रधानमंत्री किसी के पास है तो वो भारत देश है। चुनाव के पहले सभी विपक्षी और भारत विरोधी एक हो रहे हैं। इसमें न सिर्फ देश की विपक्षी पार्टियां शामिल हैं, बल्कि विदेशी शक्तियां भी हैं जो भारत को खुशहाल नहीं देखना चाहतीं और मोदी जी को हटाने में लगी हुई हैं।
By Suresh Singh

ट्रेंडिंग वीडियो