script

पीड़िता ने कहा, भदोही सांसद रमेश बिंद घर वालों से करा रहे मेरी जमीन पर कब्जा

locationमिर्जापुरPublished: Jul 22, 2019 09:39:19 pm

Submitted by:

Ashish Shukla

पीड़ित पक्ष सांसद पर भी परिवार को सह देने का आरोप लगा रहा है

up news

पीड़िता ने कहा, भदोही सांसद रमेश बिंद घर वालों से करा रहे मेरी जमीन पर कब्जा

मिर्ज़ापुर. हमेशा की तरह एक बार फिर भदोही संसदीय सीट से भाजपा के सांसद रमेश बिंद अपने परिजनों के कारनामे की वजह से सुर्खियों में है। बीजेपी सांसद के परिजनों पर जबरन पट्टीदार की जमीन कब्जा करने और मारपीट करने का आरोप लगा है। पीड़ित पक्ष सांसद पर भी परिवार को सह देने का आरोप लगा रहा है।
पूरा मामला सांसद रमेश बिंद के पैतृक गाँव देहात कोतवाली के इटवा से जुड़ा हुआ है उनकी के पट्टीदार जड़ावती देवी पत्नी शीतला प्रसाद ने डीएम और एसपी को पत्रक सौंपकर बताया है कि उन्होंने 22 मई 2011 को इटवा के आराजी नंबर 125,126 में इक्कीस विस्वा जमीन बैनामा कराया । इस पर पीड़ित पक्ष का कब्जा है वह जमीन पर जोताई बोआई भी कर रहे है। मगर सांसद के पिता रामचंद्र और भाई, भतीजे जबरन 5 जुलाई 2019 को उनकी जमीन पर कब्जा करने के लिए जोताई कर लिये। मना करने पर उनके साथ मारपीट किया गया।
पीड़ित पक्ष का कहना है कि मामले को लेकर छह जुलाई को तहरीर दी गई लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई। इस बीच एक बार फिर से 21 जुलाई को सांसद के घर वालों ने मेरे परिवार को पीटा। इस घटना की जानकारी डायल 100 और पुलिस को शिकायत की गयी मगर कोई मदत नही मिली। फिलहाल पीड़ित परिवार ने एसपी को पत्रक दे कर कार्रवाई की मांग किया है।

ट्रेंडिंग वीडियो