scriptUP शराब के शौकीनों पर बरसाए गए फूल, 40 दिन बाद हुआ पीने वालों को बोतल का दीदार | Liquor shop owners showering flowers petals on customers Lockdown | Patrika News

UP शराब के शौकीनों पर बरसाए गए फूल, 40 दिन बाद हुआ पीने वालों को बोतल का दीदार

locationमिर्जापुरPublished: May 04, 2020 08:30:51 pm

दुकान पर पहुचे ग्राहक तो दुकानदार ने उन पर पुष्पवर्षा कर किया स्वागत।ग्राहकों को भेंट किया गुलाब का फूल।

Drinkers

शराब पीने वाले

मिर्ज़ापुर. लॉक डाउन में जितनी शिद्दत से शराब पीने वाले शराब की दुकानों के खुलने का इंतज़ार कर रहे थे शायद उनसे ज़्यादा बेचने वाले। तभी तो सरकार ने छूट दी और दारू के ठेके खुले तो बेचने वालों ने भी शराबियों को का पलक पावड़े बिछाकर स्वागत किया। मिर्ज़ापुर में तो जब शराब की दुकान खुली और खरीदार पहुंचे तो दुकानदारों ने शराब लेने आने वालों पर न सिर्फ फूल बरसाए बल्कि उन्हें फूल देकर उनका ऐसी गरम जोशी से स्वागत किया जैसे शादी में किसी दूल्हे का। लॉक डाउन के चलते 40 दिन बाद सोमवार को शराब की दुकानें खुलीं तो पीने वालों की भीड़ उमड़ पड़ी।

 

सुबह दस बजे दुकान खुलने के तय समय से पहले ही शहर के सिविल लाइंस इलाके में स्थित अंग्रेजी शराब की दुकान चलाने वाले सुबह से ही दुकान ले सामने गोल घेरा बना कर पीने वालों का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। जब दुकान पर शराब के शौकीनों का आना शुरू हुआ तो पहले उनका सम्मान और स्वागत हुआ। शराब की बोतल से पहले गुलाब का फूल दे कर उनका स्वागत किया जाने लगा। दुकान के सामने सोशल डिस्टेंसिंग में खड़े लोगों फूल बरसाकर उनका अभिनन्दन किया गया।

 

दुकानदारों का कहना था।कि लॉक डाउन के चलते चालीस दिन बाद पीने वालों का बोतल से और हमारा दुकानदारों से मिलना हुआ है। शराब के दुकानदार आशीष जायसवाल ने कहा कि 40 दिन बाद दुकान खुली है इसलिये हम ग्राहकों का स्वागत कर रहे हैं। शराब लेने पहुचे रमईपट्टी निवासी मनीष कुमार ने कहा की इस तरह का स्वागत उन्हें अच्छा लगा।

By Suresh Singh

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो