प्रेमिका को धोखा देकर उसकी बेटी पर डालता था बुरी नजर, जब उसने विरोध किया तो...

प्रेमिका को धोखा देकर उसकी बेटी पर डालता था बुरी नजर, जब उसने विरोध किया तो...

Ashish Kumar Shukla | Publish: Sep, 10 2018 09:18:05 PM (IST) Mirzapur, Uttar Pradesh, India

जिस प्रेमी के लिए छोड़ा था सब कुछ उसी ने लिया जान

मिर्जापुर. जिले के हलिया थाना क्षेत्र के ड्रमंडगंज घाटी में एक महिला रहती थी। निकाह के बाद से ही उसका और उसके पति का आपस में विवाद होता रहता। रोज-रोज की लड़ाईयों के बीच उसके तीन बच्चे भी हो गये। लेकिन झगड़े कम होने की बजाय बढ़ते ही चले गये। आखिरकार महिला ने पति से अलग रहने का फैसला कर लिया। तीनों बच्चों को साथ ली और सालों से अलग होकर एक-चाय पान की दुकान चलाने लगी।

देखने में खूबसूरत महिला की चाय-पान की दुकान चल निकली। इससे उसका गुजारा होने लगा। इसी बीच इलाके ही रहने वाले अनिल का दुकान पर आना-जाना शुरू हो गया। महिला के अकेलेपन में उसका साथ देने की कसमें खाकर अनिल ने उसका भरोसा जीत लिया। दोनों करीब आये। समाज की परवाह किये बगैर काफी समय एक-दूसरे के साथ बिताने लगे। महिला को लगा कि अनिल उसकी जिंदगी के सभी परेशानियों को खत्म कर दिया। देखते ही देखते दोनों समाज की नजर प्रेमी-प्रेमिका बन गये।

अनिल की जिंदगी में आ जाने से महिला को पता ही नहीं चला कि उसकी बेटी कब 16 साल की हो गई। लेकिन यही बेटी की बढ़ती उम्र ही महिला के जान की दुश्मन बन गई। जी हां उसे लगता था कि उसके साथ जीने मरने की कसमें खाने वाल अनिल उसे धोखा तो नहीं देगा। लेकिन अनिल की नीयत खराब होने लगी थी। वो प्रेमिका की बड़ी बेटी पर डोरे डालने लगा था। उस पर बुरी नियत रखता था। दो-चार बार उसने अनिल को ऐसा न करने को कहा लेकिन अनिल हर हाल में उसकी बेटी से दूर नहीं होना चाहता था।

आखिरकार अनिल के इस कारनामे ने अपराध को जन्म दे दिया। रविवार की रात जब महिला अपने घर में सो रही थी तो अनिल आया और महिला और उसके बेटे को मारने के लिए उनपर हमला किया। बेटा तो भाग गया लेकिन अपनी प्रेमिका को उसने पत्थरों से कूचकर मार डाला। उसकी बेटी ने पुलिस को बताया कि अनिल ने ही उसकी मां को मारा है। थानाध्यक्ष हलिया प्रवीण सिंह का कहना कि महिला अपने पति को छोड़ बच्चो को लेकर रहती थी। जीविकोपार्जन के लिए सड़क के किनारे छोटी सी चाय पान कि दुकान चलाती थी। इस बीच उसका सम्बंध अनिल से हो गया। जो उसकी मौत का कारण बना। पुलिस ने मृतक की लड़की की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी अनिल को गिरफ्तार कर लिया है।

Ad Block is Banned