पुलिस वालों ने थानें में कराई प्रेमी- प्रेमिका की शादी

पुलिस वालों ने थानें में कराई प्रेमी- प्रेमिका की शादी

Ashish Kumar Shukla | Publish: Nov, 10 2018 10:33:14 PM (IST) | Updated: Nov, 10 2018 10:33:15 PM (IST) Mirzapur, Mirzapur, Uttar Pradesh, India

छ महीने पहले से ही चल रहा था दोनों की बीच प्रेम-प्रसंग

मिर्ज़ापुर. जिले के विन्ध्याचल थाना क्षेत्र के गैपुरा चौकी अंतर्गत एक गांव में प्रेमिका प्रेमिका का प्यार इस कदर परवान चढ़ा की बात थाने तक पहुंच गई। पुलिस और परिजनों ने पहले तो दोनों को लोक-लाज मान-सम्मान का हवाला देकर समझाने की कोशिश किये लेकिन बात नहीं बनी तो थाने में ही दोनों की शादी करा दी गई।

दरअसल कामापुर कला निवासी आरती पुत्री भैयालाल गौतम व पडोस के रहने वाले राकेश पाल के बीत लगभग छ महीने से प्रेम सम्बंध चल रहा था । इसी बीच राकेश पाल गुजरात मे रह कर नौकरी करने लगा। इधर दोनों के बीच फोन पर छुप-छुप कर बातें होने लगीं। एक दूसरे के बिना न जी पाने की कसमें दोनों खाने खाते रहे। राकेश गुजरात से दिपावली पर घर आया था और शनिवार को गुजरात जाने वाला था कि शुक्रवार की रात में दोनों ने मुलाकात करने का प्लान बनाया।

प्रेमी-प्रेमिका के प्यार पर घर वालों का भी पहरा लगने लगा था। दोनों जैसे ही अपने योजना के मुताबिक शुक्रवार की रात मुलाकात कर रहे थे कि लड़की के घर वालों ने दोनों को आपत्ति जनक हालत में पकड़ लिया। शोर हुई और परिजन राकेश की शिकायत लेकर थाने पहुंच गये। गैपुरा पुलिस दोनों परिवारों को थाने में बुलाया। इधर आरती और राकेश एक-दूजे के बिन न जी पाने की दुहाई देते रहे और पुलिस से न्याय की भीख मांगते रहे। पुलिस वालों ने दोनों के परिवारों से बात करके प्रेमी-प्रेमिका की शादी करा दिया।

Ad Block is Banned