scriptपहाड़ी से उतरते समय एलपीजी भरा टैंकर पलटा,मिर्ज़ापुर-सोनभद्र मार्ग पर आवागमन बंद। | LPG Loaded Truck Turn Out in Mirzapur | Patrika News

पहाड़ी से उतरते समय एलपीजी भरा टैंकर पलटा,मिर्ज़ापुर-सोनभद्र मार्ग पर आवागमन बंद।

locationमिर्जापुरPublished: Jan 09, 2020 04:16:29 pm

.

Accident

एक्सिडेंट

मिर्जापुर. देहात कोतवाली थानाक्षेत्र के बरकछा पहाड़ी पर एलपीजी गैस भरा टैंकर पलटने से बड़ा हादसा होते-होते टल गया। गैस के रिसाव के चलते प्रयागराज से टीम को बुलाया गया। पुलिस ने मिर्जापुर-सोनभद्र मार्ग पर गाड़ियों के आवागम पर रोक लगाया।
बरकछा पहाड़ी पर पहाड़ी से पर उतरे समय ओवर टेक के चक्कर मे एलपीजी गैस से भरा टैंकर दस फिट गहरे गड्ढे में पलट गयी। भारत गैस का यह टैंकर कोलकाता से गोंडा जनपद जा रहा था। वहीं एलपीजी गैस से भरे टैंकर के पलटने से अफरातफरी मच गयी। घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मिर्ज़ापुर-सोनभद्र मार्ग को सुरक्षा के दृष्टिकोण से बड़ी गाड़ियों के लिए बंद कर दिया। पुलिस के मुताबिक पलटे टैंकर से गैस का रिसाव हो रहा है।
इसके लिए मौके पा फायर ब्रिगेड की टीम को भी बुला लिया गया है। पलटे ट्रक से हो रहे गैस के रिसाव को रोकने और रेस्क्यू के लिए नैनी प्रयागराज से टीम को बुलाया गया है। हालांकि इस हादसे में टैंकर चालक और खलासी बाल बाल बच गए। चालक को हल्की चोट आयी है। पुलिस अधीक्षक धर्मवीर सिंह का कहना है कि जल्द ही मिर्ज़ापुर-सोनभद्र मार्ग पर आवागम शुरू कर दिया जाएगा।
By Suresh Singh

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो