scriptएक ट्रक ने मारी ठोकर, दूसरे ने कुचला- देखें तस्वीरें | Patrika News
मिर्जापुर

एक ट्रक ने मारी ठोकर, दूसरे ने कुचला- देखें तस्वीरें

3 Photos
6 years ago
1/3

प्राप्त जानकारी के अनुसार लालगंज बाजार निवासी रतन सोनी 29 बुधवार को किसी काम से बाजार से वह बापू उपरौध इंटर कॉलेज के पास जा रहा था। जैसे ही वह पुलिया के पास पहुंचाना ही था कि, अचानक एक तेज रफ्तार ट्रक ने धक्का मार दिया। जिसकी वजह से वह बीच सड़क पर गिर गया। वह उठता इससे पहले पीछे से आ रही दूसरी ट्रक उसे रौदते हुए आगे बढ़ी।

2/3

मौके पर उपस्थित बाजार के लोग जब तक कुछ समझ पाते रतन कि, मौके पर ही मौत हो चुकी थी। घटना की जानकारी पा कर मौके पर पहुंचे परिजनों और स्थानीय लोगो ने शव को सड़क पर रख कर सड़क पे जाम लगा दिया। वहीं घटना की खबर पाते ही मौके पर पुलिस ने स्थानीय लोगो को समझाबुझा कर जाम खुलवाने का प्रयास किया मगर।

3/3

मगर स्थानीय लोग तत्काल सड़क पर स्पीड ब्रेकर बनवाने और मृतक को मुवाबजा दिलाने की मांग कि जिसपर लालगंज थानाप्रभारी पी के यादव ने जल्द ही सड़क पर स्पीड ब्रेकर बनवाने का आस्वासन दिया तब जा कर जाम खुल पाया। पुलिस ने भाग रही ट्रक को पकड़ कर अपने कब्जे में ले लिया। वहीं ट्रक चालक फरार बताया जा रहा है। बता दें कि राष्ट्रीय राजमार्ग सात पर आए दिन हो रहे हादसों की वजह से लगातार जाम कि स्थिति से आवागमन प्रभावित हो रहा है।

loksabha entry point
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.