scriptबीमार युवती की देखभाल के लिये लिये घर पर रहता था 70 साल का मौलवी, अचानक एक दिन हुआ कुछ ऐसा कि घरवालों के पैरों तले जमीन खिसक गई | Maulana kidnap Girl in Up Mirzapur | Patrika News

बीमार युवती की देखभाल के लिये लिये घर पर रहता था 70 साल का मौलवी, अचानक एक दिन हुआ कुछ ऐसा कि घरवालों के पैरों तले जमीन खिसक गई

locationमिर्जापुरPublished: Mar 26, 2019 11:02:44 pm

Submitted by:

Akhilesh Tripathi

परिजनों का कहना है कि मौलवी पहले से ही युवती के पति और उसके परिजनों से परिचित है और वह झाड़ फूंक का काम करता है।

मिर्जापुर. यूपी के मिर्जापुर में 70 साल के मौलवी पर 28 साल की युवती को भगाने का आरोप लगा है । परिजनों की शिकायत पर पुलिस मामले की जांच में जुटी है, मामला अहरौरा थाना क्षेत्र का है ।

जानकारी के अनुसार अहरौरा थाना क्षेत्र की रहने वाली युवती की शादी तीन साल पहले चुनार में हुई थी। कुछ दिन पहले युवती ने परिजनों को फोन किया था कि उसकी तबीयत सही नहीं है। जब घर वाले उसे लेने के लिए पहुंचे तो युवती के ससुराल में सत्तर वर्षीय मौलवी भी वहां रूका हुआ था । परिजनों ने जब पूछताछ किया तो पता चला कि मौलवी ससुराल वालों का परिचित है और उसे देखभाल के लिये रखा गया है।

जब परिजन युवती की विदाई के लिए दबाव देने लगे तो युवती के ससुर ने कहा कि जहां लड़की रहेगी यह मौलवी भी उसकी देख रेख के लिए रहेंगे। 16 मार्च 2019 को युवती को साथ लेकर परिजन अहरौरा आ गए मगर एक घंटे बाद मौलवी भी घर पर पहुंच गया और वह युवती को दिखाने के बहाने अपने साथ ले गया। परिजनों को विश्वास दिलाने के लिए तीन दिनों तक मौलवी रोज बाहर निकलता और वापस घर लौट आता । 20 तारीख को जब मौलवी युवती को डॉक्टर को दिखाने के बहाने बच्चे के साथ लेकर घर से गया, मगर अभी तक वापस नही लौटा ।

परिजनों ने मामले में अहरौरा थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। परिजनों को आशंका है कि मौलवी लड़की को लेकर फरार हो गया और उसके साथ कुछ गलत घटना हो सकती है। परिजनों का कहना है कि मौलवी पहले से ही युवती के पति और उसके परिजनों से परिचित है और वह झाड़ फूंक का काम करता है।
BY- SURESH SINGH

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो