scriptयूपी के मिर्जापुर में एआरटीओ पर ओवरोलडिंग माफिया का हमला, लोहे के राॅड और डंडे लेकर गाड़ी पर टूट पड़े | Mirzapur ARTO Attacked Overloading Mafia Second Time | Patrika News

यूपी के मिर्जापुर में एआरटीओ पर ओवरोलडिंग माफिया का हमला, लोहे के राॅड और डंडे लेकर गाड़ी पर टूट पड़े

locationमिर्जापुरPublished: Oct 14, 2020 02:15:14 pm

ओवर लोड ट्रकों के खिलाफ अभियान चलाना एआरटीओ को पड़ा भारी
ओवरलोड ट्रकों को पास कराने वाले माफियाओं ने किया एआरटीओ पर हमला।

mzp arto

मिर्ज़ापुर. ओवर लोड ट्रकों की जांच कर लौट रहे परिवहन विभाग के एआरटीओ पर मिर्जापुर में ट्रक पास कराने वाले माफियाओं ने हमला कर दिया। एआरटीओ की गाड़ी पर हमलावर लोहे के राॅड और डंडा लेकर टूट पड़े। हमले में एआरटीओ को भी चोटें आयी हैं।जिले में ऐसी घटना दूसरी बार हुई है। इसके पहले एआरटीओ रविशंकर शुक्ला एक बार और हमला हो चुका है। पुलिस मुकदमा दर्ज कर हमलावरों की तलाश में जुट गई है।

 

मिर्ज़ापुर में एआरटीओ रविशंकर शुक्ला ने 12 अक्टूबर को सोमवार की रात में सड़क पर ओवर लोड ट्रकों के खिलाफ अभियान चलाते हुए कार्रवाई की। कई ट्रकों का उस रात चालान किया गया। कार्रवाई के दौरान भरुहना में खड़े ओवर लोड ट्रक चलाने वाले कार्रवाई के विरोध में उनसे उलझ गए। कार्रवाई के बाद जब वह वापस लौट रहे थे तो अहरौरा और इमिलिया चट्टी के नजदीक देहात कोतवाली अन्तर्गत आमघाट रेलवे क्रासिंग के पास डंडे और लोहे की राड से लैस 6 से 7 लोगों ने एआरटीओ रविकांत शुक्ला की गाड़ी पर हमला कर दिया। गाड़ी के शीशे तोड़े गए और इस दौरान एआरटीओ को भी लोहे के राॅड से मारने की कोशिश की गई।

 

किसी तरह से गाड़ी लेकर एआरटीओ और उनके साथ मौजूद लोग भरुहना पुलिस चौकी पहुंचे और वहां तैनात सिपाही को पूरी घटना से अवगत कराया। पुलिस एआरटीओ की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर हमलावारो की तलाश कर रही है। वहीं एआरटीओ रविकांत शुक्ला का कहना है कि अक्टूबर में भी उनपर इसी तरह से हमला किया गया था। उनका दावा है कि कुछ लोग ओबरा वाहन पास कराने का ठेका लेते हैं इस हमले में उन्हीं लोगों का हाथ हो सकता है।

By Suresh Singh

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो