मिर्जापुर बस में सवार यात्रियों का वीडियो हुआ वायरल, छतरी बनी चर्चा का विषय- आप भी देखें

अगर आप भी बारिश के दौरान बस से यात्रा कर रहे हैं तो अपने पास छाता जरूर रखें...

मिर्जापुर. अगर आप भी बारिश के दौरान बस से यात्रा कर रहे हैं तो अपने पास छाता जरूर रखे। यूपी में  बरसात के समय परिवाहन विभाग की सरकारी बसों में यात्रा करते समय साथ मे छाता जरूर रखें। क्यों कि इसकी जरूरत कभी भी बस के अंदर पड़ सकती है। 






मिर्जापुर डिपो से घोरावल जा रही एक सरकारी  बस का वीडियो इन दिनों तेजी से वायरल हो रहा है। बारी बारिश के दौरान, घोरावल के लिए निकली UP63T9944 बस की छत से पानी टपकने लगा। हालात यह हो गयी कि, पानी इतनी तेजी से गिर रहा था कि बस के अंदर बैठे लोग छाते के सहारे बस की छत से टपक रहे पानी से बचते नजर आए। 



बस जितनी  तेजी से मंजिल की तरफ बढ़ रही थी उतने ही तेजी से पानी अंदर यात्रियों की सीटों पर गिर रहा था। बस की छत से गिर रहे  पानी से बचने के लिए यात्री उन सीटो से हट कर  बस के कोने में बैठे नजर आए। 



यात्रियों को भीगते हुए यात्रा पूरी करनी पड़ी। इस दौरान किसी यात्री ने झरना बने बस का वीडियो वायरल कर दिया। परिवहन विभाग की इस डग्गामार बस की पोल खुलती देख अधिकारियों में हड़कंप मच गया। आन-फानन में बस को बंद कर डिपो में रिपेरिंग के लिए भेज दिया गया। वहीं इस मामले में मिर्जापुर डिपो के प्रबंध निदेशक का कहना है कि, यात्रियों की  शिकायत मिलने पर बस को बंद कर दिया गया है। 

Show More
ज्योति मिनी
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned