मिर्जापुर के डीएम ने गणतंत्र दिवस पर गाया ये गजल, वीडियो हो रहा वायरल

गजल सुनकर झूम उठे दर्शक, कार्यक्रम में लगे चार चांद

By: sarveshwari Mishra

Published: 28 Jan 2018, 03:00 PM IST

Mirzapur, Uttar Pradesh, India

मिर्जापुर. इन दिनों यूपी के मिर्जापुर के डीएम विमल कुमार दुबे का गजल गाते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें गणतंत्र दिवस पर मिर्जापुर के डीएम ने गजल सुनाकर कार्यक्रम में चार चांद लगा दिया। कार्यक्रम के शुरुआत में रानी सिंह ने कजली गाकर समा बांधा तो कार्यक्रम के बीच पहुंचे जिला अधिकारी विमल कुमार दुबे भी अपने को नहीं रोक पाए। सिंचाई विभाग के इंजीनियर्स कि अनुरोध पर डीएम ने जब स्टेज पर माइक थामा और गजल गाना शुरू किया। तो हाल में मौजूद हर कोई जिला अधिकारी के सुर में सुर मिलाता चला गया।

 

 


बता दें कि डीएम विमल कुमार दुबे ने सिंचाई विभाग में हुए कार्यक्रम में विभाग के अधिकारियों के साथ अपने परिवार को लेकर पहुंचे थे। जहां डीएम ने एक गजल गाया। उसके बाद वह गजल उसी रात सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इस दौरान लगभग 20 मिनट तक मंच पर रहे जिला अधिकारी ने दो गजल गाया। इसके बाद मौजूद लोगों को संबोधित भी किया। खास बात यह रही कि खुद जिला अधिकारी ही नहीं सिंचाई विभाग के अधिकारी प्रेमकिशोर सत्संगी और राजकुमार वर्ण ने भी संगीत के कार्यक्रम में शामिल हुए तथा इन लोगों ने श्रोताओं की फरमाइश पर गीत-ग़ज़ल सुनाए।

 

 

लगभग 35 साल बाद इस हाल में हुए संगीत-संध्या में चीफ सोन जियाउल हक मौजूद थे। तो कार्यक्रम कि व्यवस्था की जिम्मेदारी ई ई कैफ सिद्दीकी सम्हाले थे। वहीं इस अवसर पर जिलाधिकारी मौजूद सिंचाई विभाग के अधिकारी को संबोधित करते हुए बोल पड़े कि बड़ा सुखद आश्चर्य है। कि मुझे नहीं पता था कि विकास के क्षेत्र में अत्यंत दुरूह क्षेत्र में काम करने वाले इंजीनियरों के दिल में संगीत के धुन बजते हैं।दरअसल डीएम खुद संगीत के बड़े फैन है।इसके अलावा कवि गोष्ठियों में कविता करना भी पूरे कार्यक्रम में जिला अधिकारी छाए रहे।

by-Suresh Singh

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned