scriptमिर्जापुर: नाबालिग के सिर पर तमंचा लगाकर कहा अल्लाहु अकबर और अस-सलामु अलयकुम बोलो नहीं तो मार दूंगा गोली | Mirzapur: He put a gun on the head of a minor and said, say Allahu Akbar and As-Salamu Alaykum or else I will shoot you | Patrika News
मिर्जापुर

मिर्जापुर: नाबालिग के सिर पर तमंचा लगाकर कहा अल्लाहु अकबर और अस-सलामु अलयकुम बोलो नहीं तो मार दूंगा गोली

यूपी के मिर्जापुर जिले में लव जिहाद का मामला सामने आया है। जहां पर एक दुसरे समुदाय के युवक ने नाबालिग लडक़ी को ब्लैकमेल कर उस अल्लाहु अकबर बोलने के लिए धमकाया।

मिर्जापुरJun 12, 2024 / 10:17 pm

Krishna Rai

mirzapur news
LOVE JIHAD: मिर्जापुर जिले के विंध्याचल कस्बे में मुस्लिम समुदाय के समीर ने अपने पड़ोस की ही नाबालिग लडक़ी को पहले मिलने के लिए बुलाया, और फिर उसे ब्लैकमेल करने लगे। धीरे धीरे समीर ने उसपर अल्लाहु अकबर और अस- सलामु अलयकुम बोलने का भी दबाव बनाया। नाबालिग ने समीर पर आरोप लगाते हुए कहा कि उसने उसके सिर पर तमंचा रख कर ये सब बोलने का दबाव बनाया था।
मामला विंध्याचन पुलिस के पास पहुंचा तो पुलिस भी हरकत में आई और तत्काल आरोपी समीर के खिलाफ एफआइआर दर्ज की गई। पुलिस की कई टीमें समीर की गिरफ्तारी में जुटी हुई हैं। वह घर से फरार है और उसकी गिरफ्तारी के लिए कई जगहों पर दबिश भी दी गई।
वहीं पीडि़त लडक़ी के परिजनों का आरोप है कि आरोपी समीर का परिवार दबंग है, और वह पिछले काफी समय से लडक़ी को परेशान कर रहा है।

Hindi News/ Mirzapur / मिर्जापुर: नाबालिग के सिर पर तमंचा लगाकर कहा अल्लाहु अकबर और अस-सलामु अलयकुम बोलो नहीं तो मार दूंगा गोली

ट्रेंडिंग वीडियो