scriptMirzapur news Two laborers lost their lives when the tractor overturned out of control | मिर्जापुर: बेकाबू होकर ट्रैक्टर पलटा तो दो मजदूरों की चली गई जान, कैसे हुआ हादसा, जाने पूरा मामला | Patrika News

मिर्जापुर: बेकाबू होकर ट्रैक्टर पलटा तो दो मजदूरों की चली गई जान, कैसे हुआ हादसा, जाने पूरा मामला

locationमिर्जापुरPublished: Nov 24, 2023 12:51:02 pm

Submitted by:

Krishna Rai

पटिया लादकर जा रहा ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलट गया, जिससे उसपर सवार दो लोगों की मौत हो गई। साथ ही एक अन्य व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया।

mirzapur news
मिर्जापुर के चुनार दुर्गा जी मोड़ के पास शुक्रवार को बेकाबू ट्रैक्टर पलटने से दो लोगों की जान चली गई। इसके अलावा एक अन्य व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। एक व्यक्ति को घायल होने पर प्राथमिक उपचार के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया।
पटिया लादकर जा रहे थे मजदूर
चुनार के धौंहा से पटिया लादकर ट्रैक्टर चालक अपने बेटे व एक मजदूर के साथ मड़िहान जा रहा था। चुनार राजगढ़ मार्ग पर मंदिर के पास ढलान पर पटिया लेकर जा रही ट्रैक्टर ट्राली पलट गई। हादसे में चालक जयमंगल का पुत्र बेटा निवासी रूदौली और मजदूर विनय पुत्र विनोद निवासी सोनभद्र की मौत हो गई। चालक जयमंगल गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने शव को पीएम के लिए भेज दिया। घायल को उपचार के लिए अस्पताल भेज दिया।
हादसा होने से लग गया जाम
चुनार में हुए सड़क हादसे में ट्रैक्टर ट्राली के पलटने से दोनों तरफ सड़क पर जाम लग गया। पुलिस ट्रैक्टर-ट्राली व पटिया हटाकर आवागमन सही करने में जुटी है। इस दौरान दोनों तरफ से वाहनों का कतार लगा रहा। लोगों का कहना है कि ड्राइवर की लापरवाही से यह हादसा हुआ है। यदि वाहन की गति धीमी रहती तो दो लोगों की मौत नहीं होती।

ट्रेंडिंग वीडियो