लालू और उनके साथियों का भ्रष्टाचार का पुराना रिकॉर्ड: महेंद्र पांडेय

लालू और उनके साथियों का भ्रष्टाचार का पुराना रिकॉर्ड: महेंद्र पांडेय
Mahendra nath Pandey

कहा- बदले की भावना से नहीं हो रही कार्रवाई

मिर्जापुर. केंद्रीय राज्यमंत्री मंत्री महेंद्र पांडे ने कहा लालू प्रसाद यादव के ठिकानों पर सीबीआई की छापेमारी पर कहा है कि लालू पर कार्रवाई बदले की भावना से नहीं हो रही है, सीबीआई स्वतंत्र है और वह लालू के भ्रष्टाचार को उजागर कर रही है।


चुनार में शनिवार को एक कॉलेज के उद्घाटन पर आए केंद्रीय मंत्री महेंद्र पांडे ने कहा कि बीजेपी कभी किसी बदले की भावना से कार्रवाई नही करती है बस लालू जी को आत्मचिंतन करना चाहिए। उन्होंने कहा कि अब देश मे ऐसी सरकार है, जिसमे तीन वर्ष में तीन रुपये का भ्रष्टाचार न होने दिया न पनपने दिया। लालू और उनके साथियों का रिकार्ड ही रहा है कि सरकार में आना और  भ्रष्टाचार करना।

यह भी पढ़ें:
लालू यादव पर भारी पड़ गया यह दांव, नीतीश कुमार भी नहीं कर पायेंगे मदद


उन्होंने कहा कि सरकार ने सीबीआई को स्वतन्त्रता दे रखी है जो स्वतंत्रता पिछली सरकार में प्रभावित थी। आज स्वतन्त्रता मिली तो सब भ्रष्टाचार उजागर हो कर ऊपर आ रही है। केंद्रीय मंत्री महेंद्र पांडे और रेल राज्य मंत्री मनोज सिन्हा दोनों चुनार में एक कॉलेज के उद्घाटन के अवसर पर आए हुए थे ।
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned