scriptट्रेन की चपेट में आकर महिला और दो साल की बच्ची की मौत | Mother suicide with two year daughter in Up Mirzapur | Patrika News

ट्रेन की चपेट में आकर महिला और दो साल की बच्ची की मौत

locationमिर्जापुरPublished: Jun 29, 2019 04:04:08 pm

Submitted by:

Akhilesh Tripathi

मामला देहात कोतवाली थाना क्षेत्र के आमघाट रेलवे फाटक के पास का है।

Mother suicide with two year daughter

ट्रेन की चपेट में आकर महिला और दो साल की बच्ची की मौत

मिर्ज़ापुर. दो साल की बच्ची व मां की ट्रेन की चपेट में आने से मौके पर ही मौत हो गयी। मामले की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। मामला देहात कोतवाली थाना क्षेत्र के आमघाट रेलवे फाटक के पास का है।
घटना के समय वहां मौजूद लोगों ने बताया की महिला अपनी 2 वर्षीय बच्ची के साथ कहीं जा रही थी। आमघाट फाटक पार करते समय ट्रेन नही देख पाई व उसकी चपेट में आने से दोनों की मौत हो गयी। वही अन्य मौजूद लोगों का कहना है कि महिला फाटक के पास खड़ी थी ट्रेन आने पर अचानक से उसकी ओर भागी, जिससे ट्रेन की चपेट में आने से मां और बेटी की मौत हो गयी। देहात कोतवाली थाना क्षेत्र के मिश्र लहौली गांव निवासी सीता बिंद पत्नी लल्लन उम्र 30 वर्ष व अंजलि उम्र 2 वर्ष कही जा रही थीं की आमघाट रेलवे फाटक के पास ट्रेन की चपेट में आ गयी। जिसमें मां और बेटी दोनों की मौत हो गयी। महिला का ससुराल पड़री थाना क्षेत्र के महेवा में है।
वहीं महिला के आस पास के लोगों का कहना है कि महिला का ससुराल में काफी दिनों से विवाद चल रहा था। महिला की मौत की खबर परिजनों को दे दिया है। घटना के सम्बंध में भरुहना चौकी प्रभारी ने बताया कि शव को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद कार्यवाही की जाएगी। परिजन इस समय सदमें में है। महिला गर्भवती बताई जा रही है।
BY- SURESH SINGH

ट्रेंडिंग वीडियो