scriptकड़े मुकाबले में फंसी अनुप्रिया पटेल की लोकसभा सीट पर आज PM नरेन्द्र मोदी की जनसभा | Narendra Modi Rally in Mirzapur for Anupriya Patel Election Campaign | Patrika News

कड़े मुकाबले में फंसी अनुप्रिया पटेल की लोकसभा सीट पर आज PM नरेन्द्र मोदी की जनसभा

locationमिर्जापुरPublished: May 16, 2019 08:53:54 am

मिर्जापुर के बरकछां में होगी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की रैली।
एक लाख से अधिक लोगों के पहुंचने का है दावा।
पंडाल में लगायी गयी हैं 50 हजार लोगों के लिये कुर्सियां।
प्रधानमंत्री के साथ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी रहेंगे मौजूद।

Narendra Modi Anupriya Patel

नरेन्द्र मोदी अनुप्रिया पटेल

मिर्ज़ापुर. कड़े मुकाबले में फंसी मिर्जापुर लोकसभा सीट पर अपनी मंत्री और अपना दल की नेता अनुप्रिया पटेल को हर हाल में जिताने का बीजेपी ने मन बना लिया है। मतदान में अभी दो दिन और बचे हैं। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी खुद मिर्जापुर में जनसभा कर अनुप्रिया के पक्ष में माहौल बनाने गुरुवार को जिले में पहुंच रहे हैं। एनडीए की अपना दल उम्मीदवार अनुप्रिया पटेल के समर्थन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जनसभा बरकछा कलां में 1.20 बजे से हेागी। पीएम मोदी यहां से 2.15 बजे वापस रवाना हो जाएंगे। उनकी जनसभा को विशाल बनाने के लिये बीजेपी और अपना दल के नेता व कार्यकर्ता जी जान से कई दिनों से जुटे हैं। दावा किया जा रहा है कि प्रधानमंत्री की जनसभा में एक लाख से अधिक लोग पहुंचेंगे। वहां 50 हजार के करीब कुर्सियां लगायी गयी हैं।
 

जनसभा में संभावित भीड़ के मद्देनजर सारी तैयारियां पूरी कर ली गयी हैं। पंचायती राज मंत्री पहले ही जिले में डेरा डाले हुए हैं। बीजेपी नेताओं और मीडिया के लिये अलग जगह निर्धारित की गयी है। प्रधानमंत्री की सुरक्षा में लगी एसपीजी ने पहले ही पूरे जनसभा पंडाल केा अपने कब्जे में ले लिया है। चार हेलिपैड बनाए गए हैं, जिनपर सेना का हेलिकॉप्टर उतारकर उसकी जांच की जा चुकी है। हेलिपैड से लेकर मंच तक सुरक्षा व्यवस्था चाक चौबंद की गयी है। भीड़ की सुरक्षा को देखते हुए जर्मन हैंगर पंडाल लगाया गया है। नगर पालिका की ओर से 20 टैंकर पानी भी उपलब्ध करा दिया गया है। पीएम मोदी व सीएम योगी दोनों के ही इस जनसभा में होंगे। पीएम की जनसभा की सुरक्षा चाक चौबंद की गयी है। छह एसपी, 10 एसएसपी, 12 सीओ, एक हजार सिविल पुलिस, पांच-पांच कंपनियां पीएसी और सीएपीएफ लगाी गयी हैं।
By Suresh singh

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो