मिर्जापुर में बुजुर्ग महिला की लाठी डंडे से पीट- पीटकर हत्या

मिर्जापुर में बुजुर्ग महिला की लाठी डंडे से पीट- पीटकर हत्या
बुजुर्ग महिला की हत्या

Akhilesh Kumar Tripathi | Updated: 14 Jun 2019, 04:15:11 PM (IST) Mirzapur, Mirzapur, Uttar Pradesh, India

पुलिस ने छः आरोपियों पर मुकदमा दर्ज किया है, जिसमें चार लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है।

मिर्जापुर. आपसी रंजिश में बुजुर्ग महिला की लाठी डंडे से पीटकर हत्या कर दी गई। परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने छः आरोपियों पर मुकदमा दर्ज किया है, जिसमें चार लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है। मामला जमालपुर थाना क्षेत्र के रीवा गांव का है।

 

यह भी पढ़ें:

यूपी के आजमगढ़ में दुकान में घुसकर कपड़ा व्यवसायी की गोली मारकर हत्या

 

जानकारी के अनुसार रीवा गांव में गुरूवार की शाम दो पक्षों में किसी बात को लेकर विवाद हो गया। देर रात एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर लाठी-डंडे एवं ईट- पत्थर से हमला बोल दिया। इस हमले में रेशमा देवी 67 वर्ष गंभीर रूप से घायल हो गयी, जिनकी मौके पर ही मौत हो गयी। घटना की सूचना ग्रामीणों ने जमालपुर पुलिस को दिया। मौके पर पहुची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

 

यह भी पढ़ें:

UP में सरकारी हैंडपंप से पानी भरने पर दलित महिला को निर्वस्त्र कर बेरहमी से पीटा, बेटे के साथ भी मारपीट

 

वहीं मृतका की बहू सिताबी देवी ने गांव के ही छः लोगों के खिलाफ तहरीर देकर हत्या का आरोप लगाया है, जिनमें चार महिलाएं एवं दो पुरूष है। मृतका की बहू ने थाने मे तहरीर देकर बताया कि पुरानी रंजिश को लेकर गांव के श्यामनारायण, फूलदेई देवी, संगीता देवी, सोनम देवी और रूबी ने घर में अकेली मेरी सास को मारने पीटने लगे। शोरगुल सुनकर वह बीच बचाव करने लगी, किन्तु आरोपियों ने मेरी सास को जान से मारने के बाद मुझे भी जान से मारने की कोशिश की। किसी तरह से वह अपनी जान बचाकर भाग निकली। वहीं इस घटना के संबंध में सीओ चुनार हितेंद्र कृष्ण ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है और चार आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है।

 

BY- SURESH SINGH

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned