राहुल गांधी के अमेठी में नामांकन करते हुए, BJP नेता पंकज सिंह का दावा, हम जीतेंगे अमेठी

मिर्जापुर में बीजेपी के युवा कार्यकर्ताओं के विजय संकल्प लक्ष्य सम्मेलन में पहुंचे थे पंकज सिंह।

मिर्ज़ापुर. अमेठी में राहुल गांधी के नामांकन के ठीक बाद गृहमंत्री राजनाथ सिंह के बेटे और भाजपा महामंत्री पकज सिंह ने दावा किया है कि इस बार भाजपा अमेठी भी जीतेगी। पंकज सिंह बुधवार को मिर्जापुर में पार्टी के एक कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे थे। यहां उन्होंने दावा किया कि भारतीय जनता पार्टी और एनडीए के जो माहौल है उस माहौल के हिसाब से अमेठी भी हमारे खाते में आ रही है। पंकज सिंह ने दावा किया कि यूपी में गठबंधन अस्तित्व की लड़ाई लड़ रहा है।

 

शहर के नगरपालिका घण्टा घर मैदान में भारतीय जनता पार्टी के युवा कार्यकर्ताओं के विजय संकल्प लक्ष्य सम्मेलन में भाग लेने आये पंकज सिंह ने मीडिया से बात करते कहा की हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह पहले ही कह चुके हैं की यूपी में इस बार हमारी सीटें 73 से 71 नहीं होगी। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के अली और बजरंग बली के बयान पर उन्होंने कहा कि इस तरह का बयान तो सपा-बसपा के नेताओं की ओर से दिया गया था।

 

 

इसपर इलेक्शन कमीशन संज्ञान जरूर लेगा। कहा कि बजरंगबली तो अपने हैं ही। हम लोग पूजा अर्चना करते हैं। बजरंगबली के प्रति हम सबकी आस्था है। दिन की शुरुआत रामचन्द्र जी और बजरंगबली का नाम लेकर करते हैं। बीजेपी में बुजुर्ग नेताओं के अपमान को लेकर हुए सवाल पर कहा कि बीजेपी में किसी बुजुर्ग का अपमान नहीं किया गया। पार्टी में सबका साथ सबका विकास हो रहा है। वहीं राहुल गांधी के दो सीटों पर चुनाव लड़ने के सवाल पर कहा कि ये कांग्रेस का मैटर है, वहा जहां से चाहें लड़ाएं।

By Suresh Singh

Show More
रफतउद्दीन फरीद
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned