जांच के दौरान पेट्रोल पंप पर फिर मिला चिप

जांच के दौरान पेट्रोल पंप पर फिर मिला चिप
Petrol pump

जांच के दौरान टीम ने पेट्रोल पंप से चिप निकाल कर पंप को किया सीज

मिर्जापुर. तेल के चोरी के खेल का जाल महानगरों से होते हुए सुदूर ग्रामीण इलाकों तक फैल गया है। पेट्रोल पंप की जांच में पहली बार पेट्रोल पंप से चिप मिलने से जिले में हड़कंप मचा हुआ है। पेट्रोल पंपों पर धड़ल्ले से चिप लगाकर पेट्रोल पंप मालिक ग्राहकों को चूना लगाने का काम करते है।


जाँच के क्रम में जब टीम अदलहाट के कौड़ियाकला में भारत पेट्रोलियम के जय बजरंग रोड लाइन्स पेट्रोल पम्प पर जांच की तो पेट्रोल पंप में चिप लगा देख सभी हैरान हो गए। जांच के दौरान टीम ने  पेट्रोल पंप से चिप निकाल कर पंप को किया सीज कर दिया गया। जिला खाद्य और आपूर्ति विभाग की कार्रवाई के बाद जिले के पेट्रोल पंप मालिकों के अंदर हड़कंप मचा हुआ है।

यह भी पढ़ें:
राजा भैया के करीबी पर कसा पुलिस का शिकंजा, इस हत्या मामले में दर्ज हुआ मुकदमा


वही डीएसओ अंजनी कुमार सिंह का कहना है कि ऐसे पेट्रोल पंप पर अभियान के तहत जांच कर सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल पेट्रोल पंप पर मिले चिप से यह साफ हो गया कि चिप लगा कर तेल चोरी का खेल सिर्फ लखनऊ में ही नही बल्कि इसकी जड़ें  प्रदेश के कई जिलों तक फैली हुई  है। आने वाले समय मे अगर पेट्रोल पम्पो की गहनता से जांच की जाये तो सुदूर ग्रामीण इलाकों में भी चल रहे इस बड़े खेल का पर्दाफाश किया जा सकता है।
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned