scriptआखिरी चरण के चुनाव को लेकर राजनीतिक दलों ने झोंकी ताकत, 16 मई को इस लोकसभा सीट पर होगी पीएम मोदी की सभा | Pm narendra Modi rally on 16 may in Mirzapur Loksabha seat | Patrika News

आखिरी चरण के चुनाव को लेकर राजनीतिक दलों ने झोंकी ताकत, 16 मई को इस लोकसभा सीट पर होगी पीएम मोदी की सभा

locationमिर्जापुरPublished: May 13, 2019 11:03:25 pm

Submitted by:

Akhilesh Tripathi

19 मई को आखिरी चरण में होनी है वोटिंग

बंगाल की सियायत और गरमाई

बंगाल की सियायत और गरमाई

मिर्जापुर. लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण में सभी दलों ने चुनाव प्रचार के लिए पूरी ताकत झोंक दिया है। जनपद में 19 मई को मतदान होना है, इससे पहले जिले में दिग्गजों की बड़ी चुनावी रैली होगी। 16 मई को पीएम नरेंद्र मोदी अनुप्रिया पटेल के समर्थन में जनसभा को संबोधित करेंगे। भाजपा और अपना दल(एस) के नेताओं ने पीएम की जनसभा को लेकर तैयारी शुरू कर दी है।
मिर्जापुर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चुनावी जनसभा सीटी विकास खण्ड के बरकछा गांव में 16 को पूर्वाह्न 11 बजे होगी । पीएम की जनसभा को ऐतिहासिक बनाने के लिए भाजपा और अपना दल ने स्थलीय निरीक्षण करने के साथ ही भूमि पूजन किया। केंद्रीय मंत्री एवं भाजपा अपना दल की संयुक्त प्रत्याशी अनुप्रिया पटेल ने भूमि पूजन के बाद कहा कि प्रधानमंत्री की जनसभा के लिए तैयारी आरम्भ कर दी गयी है । जनसभा को ऐतिहासिक बनाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ी जायेगी, आज हम सभी ने भूमि पूजन कर इसकी शुरुआत किया है। पीएम मोदी की जनसभा को देखते हुए जिले में एसपीजी की टीम भी पहुंच चुकी है।
पीएम की जनसभा को देखते हुए सुरक्षा से जुड़े अधिकारियों ने भी बैठक कर सुरक्षा तैयारियों की रूप रेखा बनाना शुरू कर दिया है। बता दें की यह पहली बार है जब पीएम मोदी बरकछा में जनसभा को सम्बोधित करेगे। इससे पहले वह 2014 के लोकसभा चुनाव में नटवा के पास स्थित पुतलीघर में चुनावी सभा किया था। इसके बाद 2014 के विधानसभा चुनाव में सिटी ब्लॉक के चनईपुर गांव में जनसभा किया था। इसी मैदान पीएम नरेंद मोदी ने बाणसागर नहर के उद्घाटन के अवसर पर जनसभा को सम्बोधित किया था।
BY- SURESH SINGH

ट्रेंडिंग वीडियो