scriptटेक्निकल डायरेक्टर हत्याकांड, पुलिस ने 50 हजार के इनामी बदमाश को किया गिरफ्तार | Police arrested 50 thousand prize crooks in murder case | Patrika News

टेक्निकल डायरेक्टर हत्याकांड, पुलिस ने 50 हजार के इनामी बदमाश को किया गिरफ्तार

locationमिर्जापुरPublished: Oct 20, 2020 02:39:57 pm

Submitted by:

Neeraj Patel

– अब तक इस हत्याकांड में वांछित चार भेजे जा चुके जेल

टेक्निकल डायरेक्टर हत्याकांड, पुलिस ने 50 हजार के इनामी बदमाश को किया गिरफ्तार

टेक्निकल डायरेक्टर हत्याकांड, पुलिस ने 50 हजार के इनामी बदमाश को किया गिरफ्तार

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
मिर्जापुर. जिले में पुलिस को टेक्निकल डायरेक्टर जेवेंदु रथ हत्याकांड में बड़ी सफलता मिली। मामले में वांछित 50 हजार रुपए के ईनामी बदमाश विक्रम यादव को पुलिस ने गिरफ्तार करने में सफलता पाई। पुलिस लाइन में प्रेस वार्ता के दौरान गिरफ्तारी का खुलासा करते हुए पुलिस ने बताया कि अब तक शांति गोपाल कानकास्ट लिमिटेड (आयरन) फैक्ट्री के टेक्निकल डायरेक्ट जिवेंदु रथ की 27 सितंबर 2020 को चुनार में अज्ञात बदमाशों द्वारा गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी। इस मामले में चौथी गिरफ्तारी हुई है।

पुलिस ने हत्या कांड में वांछित विक्रम यादव को अदलहाट के अचितपुर के पास से गिरफ्तार किया है। इसके पास से पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल की गई एक पिस्टल 32 बोर और 3 जिंदा कारतूस बरामद किया। पुलिस की पूछताछ में इसने हत्याकांड में शामिल होने की बात को स्वीकार किया। पुलिस के मुताबिक कुछ दिन पहले पुलिस मुठभेड़ में इसी हत्याकांड में शामिल 50 हजार के वांछित अभियुक्त भानू यादव को मुठभेड़ के बाद पुलिस ने पकड़ा था। उस दौरान विक्रम भी उसके साथ था। मगर मुठभेड़ के दौरान मौका देख कर भाग निकला था। पुलिस ने अब तक इस हत्या कांड में कुल चार आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो