scriptविस्फोटक बरामदगी मामला, जांच टीम ने तीन संदिग्धों को उठाया, जल्द हो सकता है बड़ा खुलासा | police big action in Explosive seizure case at mirzapur | Patrika News

विस्फोटक बरामदगी मामला, जांच टीम ने तीन संदिग्धों को उठाया, जल्द हो सकता है बड़ा खुलासा

locationमिर्जापुरPublished: Nov 17, 2018 10:24:09 pm

Submitted by:

Ashish Shukla

पुलिस टीम की सक्रियता के बाद खनन माफियाओं में मता हड़कंप

BDC murder accused Criminal arrested police in Lakhimpur Kheri

पुलिस टीम की सक्रियता के बाद खनन माफियाओं में मता हड़कंप

मिर्ज़ापुर. जिले के मड़िहान थाना क्षेत्र में विस्फोटक बरामदगी मामले में जाँच कर रही टीम की सक्रियता के बाद माफियाओं में हड़कंप मचा हुआ है। क्राइम ब्रांच की टीम ने अबैध बिस्फोटक की आपूर्ति करने वाले आरोपियों की तलाश में शनिवार को जमकर छापेमारी की। साथ ही मामले में तीन संदिग्धों को पुलि ने पूछताछ के लिए उठाया है।
जी हां गुरुवार को हरिहरा पुलिया के पास से विस्फोटक सामग्री बरामद होने का मामला अब तूल पकड़ता जा रहा है। लेकिन उसके बाद सी ही दो दिनों से मड़िहान क्षेत्र में बारूद से पहाड़ टूटने की आवाज नहीं सुनाई दे रही। लीज होल्डर की मनमानी बन्द होने से क्रशर प्लांटों पर सियापा पड़ गया है। सूत्रों की मानें तो एक, वैन को भी पुलिस द्वारा कब्जे में लिया गया है। बताते हैं कि लालगंज थाना क्षेत्र के पथरौर से वैध-अवैध विस्फोटक सामग्रियों की आपूर्ति पास -पड़ोस के जनपदों में भी की जाती है। इस सम्बन्ध में सीओ ऑपरेशन संजय सिंह ने बताया कि टीम द्वारा जांच पड़ताल जारी है।
महत्वपूर्ण सुराग हाथ नही लगे हैं। पुलिस जल्द ही अपराधियों तक पहुँचने का प्रयास कर रही है। फिलहाल पुलिस इलाके में विस्फोटक सप्लाई करने वाले नेटवर्क तक पहुच कर विस्फोटकों की सप्लाई करने वाली चेन को तोड़ना चाहती है। जिसमें तीन संदिग्धों को शनिवार को उठाया गया है। जल्द ही मामले का खुलासा हो सकता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो