scriptसिपाहियों ने लगाए डांसर गर्ल संग ठुमके, जमकर लुटाए रुपये, वीडियो वायरल | Police Constables Dance with Dancers Girls and Throw Money Viral Video | Patrika News

सिपाहियों ने लगाए डांसर गर्ल संग ठुमके, जमकर लुटाए रुपये, वीडियो वायरल

locationमिर्जापुरPublished: Aug 25, 2019 12:40:01 pm

श्रीकृष्ण जन्मोत्सव कार्यक्रम में बुलायी गयीं डांसर।

Dirty Dance

डर्टी डांस

मिर्जापुर. मौका था भगवान श्रीकृष्ण के जन्मोत्सव का, थाने में को खूब सजाया गया था और रोशनी की गयी थी। बड़े आयोजन किये गए थे। पर इस आयोजन में बार बालाएं भी बुलाई गई थीं और जब उन्होंने ठुमके लगाए तो पुलिस वालों का दिल भी मचल उठा। पुलिसकर्मियों ने बार बालाओं के ठुमके पर खूब रुपये लुटाए। ये सब तक सामने आया जब इसका एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें बार बालाओं के ठुमके पर पुलिस वाले नोट लुटाते दिखे। कहा जा रहा है कि ये वीडियो मिर्जापुर के अदलहाट थाने का है। पत्रिका इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता।
https://twitter.com/patrikavaranasi/status/1165521334694117376?ref_src=twsrc%5Etfw
 

वायरल वीडियो 23 अगस्त 2019 का बताया जा रहा है। वीडियो को लेकर जो दावा किया जा रहा है, उसके मुताबिक अदलहाट थाने में श्रीकृष्ण जन्मोत्सव मनाने के लिये बाहर से ऑर्केस्ट्रा ग्रूप को बुलाया गया था। थाने में बड़ा सा मंच भी बना था, जिसपर बार बालाएं ठुमके लगाते दिख रही हैं। ऑर्केस्ट्रा टीम भोजपुरी गाने बजा रही है और बार बालाएं उन गानों पर डांस कर रही हैं। उन्हें नाचता देख नशे में धुत लोग भी स्टेज पर चढ़कर उनके साथ ठुमके लगाते और उन पर रुपये लुटाते दिख रहे हैं। दावा किया जा रहा है कि रुपये ठुमके लगाने और रुपये लुटाने वालों में सादी वर्दी में सिपाही भी शामिल हैं।
By Suresh Singh

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो