लव ट्रैंगल: एक ही लड़की के प्यार में पड़कर दो शिक्षकों को गंवानी पड़ी जान

पुलिस अधीक्षक ने घटना के पीछे त्रिकोणीय प्रेम संबन्ध बताया

By: Ashish Shukla

Updated: 19 Feb 2020, 02:36 PM IST

मिर्जापुर. एक ही स्कूल में पढ़ाने वाले दो शिक्षकों को एक लड़की से प्यार हो गया। पहले तो दोनों ने एक-दूसरे को समझाया आखिरकार बात नहीं बनी तो एक शिक्षक ने दूसरे को रास्ते से हटाने का फैसला कर लिया। एक की हत्य़ा कर दी गई। दूसरे शिक्षक ने खुद आत्महत्या कर लिया। दो जानें चली गईं। अब इस मोहब्बत के अंजाम की चर्चा पूरे शहर में की जा रही है।

विंध्याचल थाना क्षेत्र के रैपुरी गांव के कुएं में 14 फरवरी को शिक्षक सूरज पांडेय का शव मिला था। इस मामले का पुलिस ने बुधवार को खुलासा कर दिया। पुलिस ने बताया कि सूरज, अनुज और रत्नेश एचपी तिवारी पब्लिक स्कूल कुरैठी में अध्यापक थे। अनुज को उसी स्कूल में पढ़ाने वाली एक लड़की से प्यार हो गया। ये दोनों तकरीबन तीन साल तक अच्छी दोस्ती में रहे। इसी बीच अनुज भी उसी लड़की के संपर्क में आ गया।

अब अनुज औऱ उस लड़की से बातें होने लगी। इस बात की जानकारी सूरज को तब हुई जब एक दिन लड़की के फोन में सूरज का नंबर देखा। पूछा तो साफ हो गया कि सूरज भी उसकी प्रेमिका से बातें करता है। अब अनुज ने सूरज को रास्ते से हट जाने को कहा। पर वो नहीं माना। आखिरकार सूरज ने साथी रत्नेश के साथ मिलकर 12 फरवरी को अनुज की गला दबाकर हत्या कर दिया। शव को कुएं में फेंक दिया।

पुलिस इसे आत्महत्या मानकर जांच शुरू की। पर मोबाइल डिटेल्से के आधार पर जांच की तो मामला चौंकाने वाला निकला। पुलिस ने बताया कि अनुज ने ही सूरज की हत्या की थी। इतना ही नहीं हत्या के एक दिन के बाद खुद अनुज फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया। पुलिस ने एक आरोपी रत्नेश को गिरफ्तार किया उसने मामले पर कबूलनामा कर लिया है।

Ashish Shukla
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned